चार साल की मासूम से मुंहबोले मामा ने किया बलात्कार

0

देश में दरिंदगी कम होने का नाम नहीं ले रही। दिल्ली (Delhi gang rape) , कठुआ ( Kathua Rape Case ) , अलीगढ़, भोपाल, नौगांव और न जाने कितने ही क्षेत्रों से ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी है। अब फिर रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। नागपुर के वाडी में एक 25 वर्षीय युवक ने एक चार साल की मासूम बच्ची को पहले एक अश्लील वीडियो दिखाया उसके बाद उसने उसके साथ बलात्कार (Four Year Old Girl Raped By 25 Year Old Man) किया। आरोपी बच्ची का मुंहबोला मामा है।

Twinkle Sharma Murder Case : ट्विंकल शर्मा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा

जानकारी के अनुसार, आरोपी भूषण डाहाट ने चार साल की बच्ची को अपने मोबाइल फोन पर पोर्न दिखाया, इसके बाद उसने उसके साथ जबरदस्ती की (Four Year Old Girl Raped By 25 Year Old Man)। आरोपी ने घटना को रेजिडेंसियल बिल्डिंग की पार्किंग में अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि बच्ची की मां अपनी सहेली के घर बच्ची को छोड़कर गई थी। आरोपी को बच्ची मामा कह कर पुकारती थी। आरोपी करीब दो माह से अपनी बहन के घर रह रहा था। बच्ची की मां दूसरों के घर बर्तन साफ़ करने जाती है और अपनी बच्ची को सहेली के घर छोड़ देती थी।

पीड़िता का पिता भी सुबह मजदूरी करने चला जाता था। वारदात के दिन सहेली के घर पर नहीं रहने के बाद भी उसने अपनी बेटी को उसके छोड़कर चली गई। बच्ची ने आरोपी मामा से भूख लगने की बात कही, तो वह उसे मैगी खिलाने के बहाने ले गया और मौका पर घटना को अंजाम दिया। आरोपी अपनी बहन की सहेली पर भी बुरी नजर रखता था।

Twinkle Sharma Murder Case : मासूम ट्विंकल शर्मा के लिए ट्विटर पर गुस्सा

बच्ची ने घटना के बारे में जब अपनी मां को बताया तो मामले का खुलासा हुआ (Four Year Old Girl Raped By 25 Year Old Man)। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। महाराष्ट्र पुलिस के इंसपेक्टर आरएल पाठक ने बताया कि आईपीसी की धारा 376 के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल उसकी तलाश की जा रही है। घटना के बाद नागपुर के लोग सड़क पर उतर आये हैं। सभी घटना का विरोध कर रहे हैं।

Twinkle Sharma Murder Case : ट्विंकल बेजान है

Share.