website counter widget

छात्रों के दो गुटों में खूनी झड़प, नाबालिग की दर्दनाक हत्या

0

आजकल छोटे-छोटे बच्चे भी बड़े-बड़े झगड़ों मे शामिल हो जाते हैं और ऐसी झड़प कई बार खूनी झड़प बन जाती है। दिल्ली के पटेल नगर (17 Year Old Boy Killed In Patel Nagar Delhi) में भी कुछ ऐसा ही हुआ। वहां दो ग्रुप के बीच हुए झगड़े में एक नाबालिग भेंट चढ़ गया। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं अभी तक यह भी साफ नहीं हो पाया है कि हत्या किसने की।

OMG : शिवराज सरकार में 22 हजार करोड़ का स्टाम्प घोटाला!

दिल्ली में नाबालिग की हत्या

जानकारी के अनुसार, दिल्ली के पटेल नगर ( 17 Year Old Boy Killed In Patel Nagar Delhi) में उस वक्त हड़कंप मच गया जब दो गुटों के बीच हुई झड़प में एक नाबालिग की हत्या कर दी गई। मंगलवार रात  लगभग 8:00 बजे पटेल नगर के रॉक गार्डन में हुआ। पुलिस हत्यारों की तलाश कर रही है। घटना में 17 साल के नाबालिग शुभम श्रीवास्तव की मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने बताया कि शुभम अपने घर से ट्यूशन के लिए निकला था, वह अपने पांच दोस्तों के साथ था। जब तक परिवार वालों को घटना की जानकारी मिली तब वे अस्पताल पहुंचे, लेकिन तब तक शुभम की  मौत हो चुकी थी।

Article 370 हटने से आतंकियों के हमदर्द परेशान: पीएम मोदी

शुभम कक्षा 11वीं का छात्र था। परिजनों का कहना है कि शुभम इस पार्क में क्यों आया और उसका झगड़ा किस बात पर हुआ है यह नहीं पता है। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक इस घटना को 6 लोगों ने मिलकर अंजाम दिया है। घटना के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। अभी तक पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। यह भी कहा जा रहा है कि जिन लड़कों के साथ झगड़ा हुआ था उनकी पहचान हो गई है। शुभम के दोस्तों से पूछताछ कि जा रही है।

Congress नेता ने Priyanka Gandhi के सामने पत्रकार को दी जान से मारने की धमकी

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.