कांग्रेस के गढ़ में ही कांग्रेस ढेर

0

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के गढ़ अमेठी से कांग्रेस पार्टी को जोरदार झटका लगा है। अमेठी में बुधवार 30 जनवरी को नगर पालिका जायस के 13 सभासद कांग्रेस को अलविदा कहकर, भाजपा के साथ हो लिए। अमेठी जिले में भाजपा के प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने सभी सभासदों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई। सदस्यता ग्रहण समारोह के मौके पर प्रभारी मंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, कांग्रेस हमेशा नफरत की राजनीति करती है।

अमेठी जिले के जायस कस्बे के कंचाना मोहल्ले में आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में शामिल हुए प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व प्रियंका वॉड्रा मौसम का मजा लेने यहां आते हैं। उन्होंने आगे कहा कि जब पार्टी के अध्यक्ष खुद राजनीति में फेल हो गए, तब उन्होंने अपने परिवार के आखिरी सदस्य को भी राजनीति के मैदान में उतार दिया। आगे उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि, मोदी जी ने जनता का पैसा जनता तक पहुंचाने का काम किया है।

मोहसिन रजा ने कहा कि, देशभर के 16 राज्यों में भाजपा सरकार है। भाजपा सरकार ने जनहित में काम किया है। मोदी जी ने 50 करोड़ लोगों को पांच लाख का स्वास्थ्य बीमा देने का काम किया है। अमेठी के विकास को लेकर केंद्र और प्रदेश सरकार तेजी से कार्य कर रही है। मोहसिन रजा ने कहा कि,  “नगर के अंदर सिर्फ पात्र लोगों को ही प्रधानमंत्री आवास मिलेगा। अगर अपात्र को प्रधानमंत्री आवास का लाभ मिला तो उनसे पैसा वापस करवाया जाएगा।”

जिन सभासदों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है वे सभी सभासद आए दिन बोर्ड की बैठक में हंगामा करते थे। सदस्यता ग्रहण समारोह में नगर पालिकाध्यक्ष महेश प्रताप सोनकर, अनिल त्रिपाठी, प्रकाश मिश्रा, नीरज सिंह, जाहिद अहमद, भाजपा नगर अध्यक्ष मनजीत सोनकर मौजूद रहे।

(प्रभात)

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News
Share.