उर्दू शिक्षक ने 12 वर्षीय बच्ची से किया दुष्कर्म

0

देश में बच्चियों के साथ हो रही हैवानियत के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। निर्भया ( Nirbhaya rape case ) , आसिफा  (Asifa rape case) और ट्विंकल शर्मा ( Aligarh Twinkle Sharma Murder Case) के बाद ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। देश भर में ऐसे मामलों का विरोध हो रहा है।

जनता न्याय की मांग कर रही है फिर भी बच्चियों से दुष्कर्म की घटनाएं तेजी से बढ़ रही है। अब मेरठ (MEERUT) से ऐसा ही इंसानियत और समाज को शर्मसार करने वाला करने वाला मामला सामने आया है। एक 12 वर्षीय लड़की को उसी के उर्दू शिक्षक ने अपनी हवस का शिकार बनाया।

अब गिरेगी कमलनाथ सरकार ?


जानकरी के अनुसार, मेरठ (MEERUT) के सरूरपुर के खेड़ी कलां गांव में 12 वर्षीय लड़की ने अपने शिक्षक के ऊपर दुष्कर्म का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि शिक्षक ने उसका अपहरण कर लिया और फिर दुष्कर्म किया। इसके बाद शिक्षक ने किसी को भी मामले के बारे में नहीं बताने की धमकी दी थी। पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मुख्य आरोपी शाहिद को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

पत्रकार प्रशांत को फौरन रिहा करे योगी सरकार : सुप्रीम कोर्ट

अभी तक ट्विंकल शर्मा के दोषियों को सज़ा भी नहीं सुनाई गई है और इसके बाद कई घटनाएं हो गई। भोपाल में नौ साल की बच्ची को 35 साल के व्यक्ति ने अपना शिकाऱ  बनाया।  इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है। आरोपी ने दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या कर उसे नाले में फेंक दिया था और वह खंडवा भाग गया था। इस मामले में पुलिस ने भी पहले बेरुखी दिखाई थी। इसके बाद कई पुलिसवालों पर भी कार्रवाई की जा रही है।

बंगाल में बम धमाका, कई लोगों की मौत

जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने पीड़ित परिवार को 5 लाख की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि मामले में 48 घंटे के भीतर चालान पेश किया जाएगा और एक महीने के भीतर सजा दिलवाई जाएगी। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे।

Share.