शादी से 5 दिन पहले युवक की हत्या

0

रतलाम में स्टेशन रोड पर बाइक से जा रहे एक युवक पर अज्ञात बदमाशों ने हमला कर उसकी हत्या (Irrfan Killed At Station Road In Ratlam) कर दी। मृतक की पांच दिन बाद शादी होने वाली थी। हमला करने के बाद अज्ञात हमलावर मौके से भाग निकले। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने शहर में नाकाबंदी कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान इरफान पिता बाबू खान शेरानी (28) निवासी मिल्लत नगर बताया जा रहा है। इरफान की 5 दिन बाद ही शादी होने वाली थी।

रतलाम : तालाब में नहाने गए बच्चे डूबे, दो मृत

जानकारी के अनुसार, इरफ़ान अपने दोस्तों नाहरू खान और अफ़जल के साथ गुरुवार रात करीब 12 बजे चाय पीने के लिए रेलवे स्टेशन जा रहा था। रास्ते में स्टेशन रोड पर पीछे से किसी ने आवाज देकर उन्हें रोका। उनको लगा कि उनका ही कोई परिचित उन्हें आवाज दे रहा है। बाइक चला रहे अफजल ने बाइक रोकी, तभी 3 बाइक पर सवार पांच-सात लोग उनके पास पहुंचे और इरफ़ान पर टूट पड़े। इरफ़ान से मारपीट करते हुए उसे किसी वस्तु से हमलावरों ने घायल कर दिया। इरफ़ान के दोस्त कुछ समझ पाते, इससे पहले ही हमलावर इरफ़ान पर हमला कर भाग निकले। गम्भीर रूप से घायल इरफ़ान को उसके दोस्त अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक उसकी मौत हो (Irrfan Killed At Station Road In Ratlam) चुकी थी।

मालिकों को जेल, रतलाम में भी नहीं खुले ताले

मौत (Irrfan Killed At Station Road In Ratlam) की सूचना पुलिस और इरफ़ान के परिजन को दी गई, जिस पर इरफ़ान के परिजन अस्पताल पहुंचे और जमकर हंगामा करने लगे। हंगामे के बीच एसपी गौरव तिवारी भी अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजन से घटना की जानकारी ली। इसके बाद एसपी तिवारी ने घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज खंगालने और हमलावरों को गिरफ्तार करने का निर्देश जारी किया। वहीं इरफ़ान के दोस्त अफ़ज़ल का कहना है कि उन्हें कुछ समझ नहीं आया कि आखिर हमला क्यों किया गया।

रतलाम के छात्र की हत्या कर शव मांडू ले गए हत्यारे

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

रतलाम : बस और ट्रॉले की भिड़ंत से लगी आग

Share.