इन शर्तों के साथ मुकेश साहनी ने महागठबंधन छोड़ थामा बीजेपी का दामन

0

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों में पशोपेश जारी है.इसी बीच महागठबंधन को एक और बड़ा झटका लगा जब एनडीए की ओर से सीटों के बंटवारे का ऐलान कर दिये जाने के बाद बुधवार को भारतीय जनता पार्टी ने मुकेश सहनी की विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के साथ गठबंधन का भी ऐलान किया.बीजेपी ने इसे लेकर अपने बयान में कहा कि, VIP को अपने कोटे से 11 सीटें देगी, साथ ही भविष्य में मुकेश सहनी को विधान परिषद की सीट भी दी जाएगी.

हाथरस:सत्य-असत्य तय करती मीडिया, पुलिस और सरकार

बिहार एनडीए के कुनबे में में जदयू को 122, बीजेपी को 121 सीट दी गई है.जदयू ने अपने खाते से हम पार्टी को 7 सीटें दी हैं, जबकि अब बीजेपी ने VIP को 11 सीटें दी हैं.बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि बीजेपी अति पिछड़ों के लिए काम करती आई है, मुकेश सहनी पहले भी पीएम मोदी के समर्थन में काम करते आए हैं. बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी बोले कि महागठबंधन अब सिर्फ कुछ पार्टियों का ही गठबंधन बचा है, सभी लोग महागठबंधन को छोड़कर जा रहे हैं.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब देवेंद्र फडणवीस से चिराग पासवान को लेकर सवाल हुआ तो उन्होंने कहा कि जो एनडीए में है वही हमारे साथ है, जो बाहर है वो हमारा हिस्सा नहीं है. ऐसे गठबंधन से कोई जाता है तो उसे एक बार समझाने की कोशिश होती है कि आप गलती कर रहे हैं.

Share.