पत्नी ने पति को बुरी तरह पीटा

0

नारी आज किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं है| पहले ख़बरें आती थी कि दहेज़ को लेकर पति ने पत्नी की पिटाई कर दी या घरेलू हिंसा की या शराब पीकर पति ने पत्नी के साथ मारपीट की, लेकिन अब समय बदल चुका है| अब नारी बचाओ केंद्र की जगह पत्नी पीड़ित केंद्र खुल गए हैं और  पति के उलट पत्नी मारपीट (Wife Beating Husband In Indore) करने लगी है| इंदौर से हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है|

गर्भवती महिला से दुष्कर्म, बच्चे की मौत

पुलिस के अनुसार, भंवरकुआं थाना क्षेत्र के एक कॉलेज में परीक्षा देने आई पत्नी ने पीछा करने की बात पर पति से मारपीट (Wife Beating Husband In Indore) कर डाली। मामले में पति ने थाने पहुंच पत्नी, उनकी मां और भाइयों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। टीआई संजय शुक्ला के मुताबिक फरियादी केदार पिता जगदीश यादव निवासी गोविंद कॉलोनी की शिकायत पर शुक्रवार को आरोपी सुलोचना यादव, अनुराधा, तुषार और अनिमेष के खिलाफ केस दर्ज किया है।

फरियादी ने बताया, “मैं शाम को बहन के एडमिशन की बात करने रणजीतसिंह कॉलेज पहुंचा था। यहां पत्नी सुलोचना ने तीन-चार दिन से उनका पीछा करने की बात पर अपनी मां और भाइयों के साथ मिलकर मारपीट शुरू कर दी। वह किसी तरह वहां से बचकर थाने पहुंचा और सारा वाकया बताया।“

Fake Demat Account से Indore में व्यवसायी के साथ धोखाधड़ी

जानकारी मिली है कि घटना के पूर्व फरियादी की पत्नी प्रतियोगी परीक्षा देने पहुंची थी। इधर, कनाडिया में एक महिला के साथ मारपीट का मामला (Wife Beating Husband In Indore) सामने आया है । बताया जाता है कि आरोपित उसके पति के बारे में पूछने के लिए आए, जब पति नहीं मिला तो पत्नी को पीट गए।

पुलिस के अनुसार, संगीता पति राहुल हिरवे निवासी आईडीए मल्टी भूरी टेकरी की शिकायत पर बड़ी ग्वालटोली में रहने वाले प्रतीक कैथवास और उसके साथियों पर केस दर्ज किया गया है। कल आरोपित उसके पति के पास आए थे। पति राहुल नहीं मिला। इस पर आरोपित ने पति के बारे में पूछा था। उसने जानकारी नहीं होने की बात कही। इसी बात को लेकर आरोपितों से विवाद हो गया। बदमाशों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। भाई दीपक जब उसे बचाने के लिए आया तो उसे भी पीट दिया।

युवती को अश्लील फोटो-वीडियो भेजने वाला गिरफ्तार

वहीं स्नेहलतागंज में रहने वाली दिलकशा सिद्दकी (30) के साथ वहीं रहने वाले इरफान पिता हाफिज सिद्दकी, जरिना बी पति इरफान ने मारपीट की है। आरोपितों से घर से फालतू सामान हटाने की बात को लेकर विवाद हो गया था। इस पर आरोपितों ने उसे पीट दिया।

Share.