VIDEO : सड़क पर घायल को देख पूर्व सीएम शिवराज का ऐसा रहा रिएक्शन

0

मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने के बाद भी कई मौकों पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Former Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) लोगों के बीच पहुँच ही जाते हैं। कभी वे प्रदेश सरकार के कार्यों का विरोध करते हैं तो कभी लोगों के बीच उनकी मदद करने पहुँच जाते हैं। ऐसे ही एक बार फिर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान एक व्यक्ति के लिए फरिश्ते बन पहुंचे। सड़क हादसे में घायल एक युवक सड़क पर तड़प रहा था, जिसे देखकर शिवराजसिंह चौहान ने अपना काफिला रुकवाया और घायल की मदद (Madhya Pradesh Ex CM Shivraj Singh Chouhan Helps Injured Motorcyclist) की।

रेल यात्रियों को तोहफा, रेल मंत्री ने 15 अगस्त पर लांच की ‘कोरस’ फ़ोर्स

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को सड़क हादसे में घायल की मदद करने के लिए शिवराज सिंह चौहान ने अपना काफिला रुकवाया और दर्द से तड़पते पीड़ित को एंबुलेंस में बैठाकर इलाज के लिए अस्पताल रवाना किया (Madhya Pradesh Ex CM Shivraj Singh Chouhan Helps Injured Motorcyclist)। पूर्व सीएम के संवेदनशील कार्य का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

कपिल मिश्रा ने भाजपा ज्वाइन करने का किया ऐलान

Madhya Pradesh Ex CM Shivraj Singh Chouhan Helps Injured Motorcyclist :

भोपाल से नजदीक मंडीदीप के सतलापुर थाना इलाके मोटर साइकिल सवार युवक हादसे का शिकार हो गया था। वह  सड़क पर तड़प रहा था तभी उस पर भाजपा विधायक और पूर्व सीएम शिवराजसिंघ चौहान के काफिले की नजर पड़ी। इसके बाद उन्होंने आनन-फानन में एंबुलेंस बुलाई और घायल को अस्पताल भेजा। इसके बाद शिवराज सिंह चौहान ने एंबुलेंस में मौजूद स्वास्थ्यकर्मियों से पूछा कि क्या पीड़ित के साथ कोई व्यक्ति है?

UNSC में पाकिस्तान को तगड़ा झटका

जब उन्हें बताया गया कि वह अकेला ही है तो पूर्व मुख्यमंत्री ने मानवीयता दिखाते हुए पूछा, भैया, मैं तो नहीं चलूं? यह कोई पहली बार नहीं है जब पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपना काफिला किसी के लिए रुकवाया हो। पिछले साल दिसंबर माह में पूर्व सीएम सड़क किनारे अपना काफिला रुकवाकर एक ‘भांजे’ के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुए थे, इसका भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

Share.