उज्जैन में दर्दनाक हादसा, कार के उड़े परखच्चे

0

महाकाल की नगरी से प्रसिद्ध मध्यप्रदेश के उज्जैन में आज एक बेहद ही दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस भयानक सड़क दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य 2 लोग घायल हो गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार यह सड़क हादसा उज्जैन-नागदा रोड पर हुआ। यहां एक तेज रफ़्तार कार आगे चल रहे एक ट्रक में घुस गई जिस वजह से 5 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि कार में सवार सभी लोग किसी शादी समारोह से लौट रहे थे तभी रास्ते में उनकी कार ट्रक से टकरा गई।

जब घर में कुछ ना मिला तो चोर ने जो लिखा उसे पढ़कर आपकी हंसी नहीं रुकेगी

सूत्रों से प्राप्त जानकारी की अनुसार यह हादसा गुरुवार रात तकरीबन 10 बजे हुआ। पूरा परिवार महाकाल की नगरी उज्जैन में किसी शादी समारोह में शामिल होने गया था। उसी शादी समारोह से लौटते वक़्त पिपलिया मोलू बस स्टॉप के पास उनकी कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। बताया जा रहा है कि कार के आगे चल रहे ट्रक ने स्पीड ब्रेकर के कारण अचानक ब्रेक लगा दिया। चूंकि अचानक ट्रक की रफ़्तार धीमी हो जाने की वजह से उसके पीछे तेज रफ़्तार से आ रही कार अपनी रफ़्तार धीमी नहीं कर पाई और ट्रक में घुस गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का अगला हिस्सा बेहद ही बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे की वजह से 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 अन्य लोग बुरी तरह घायल हो गए।

Video : आखिर क्यों फायर बिग्रेड ने कुचला पुलिस को?

जिस वक़्त कार हादसे का शिकार हुई उस वक़्त कार में कुल 7 लोग सवार थे। कार में सवार लोगों की पहचान कैलाश चंद्र उमठ, पत्नी चंद्रकांता, बेटी रचना, दामाद गजराज और नातिन तनीशा 7 के रूप में हुई है। वहीं एक अन्य की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। घायलों को तत्काल ही नजदीकी अस्पताल में दाखिल किया गया जहां एक अन्य की मौत हो गई। इस हादसे में केवल रचना को छोड़कर बाकी सभी की मौत हो गई है वहीं रचना घायल है जिसका उपचार किया जा रहा है। मृतकों के शव को नागदा सिविल अस्पताल ले जाया गया है।

यूरिया की एक-एक बोरी के लिए अन्नदाता जान जोखिम में डाल रहे है: देखें video

Prabhat Jain

Share.