Video : टोल प्लाज़ा कर्मचारियों ने सवारियों से की मारपीट

0

मध्यप्रदेश में मारपीट के मामले आए दिन सामने आ रहे हैं | इस समय आकाश विजयवर्गीय द्वारा मारपीट (Toll Plaza Employees Beat Car Passengers In Dewas ) किए जाने का मामला सबसे अधिक चर्चा में है | अब एक और मारपीट का मामला सामने आ रहा है| मामला देवास जिले के टोल प्लाजा का है | यहां के कर्मचारियों द्वारा यात्रियों को पीटने का मामला सामने आया है।

तेजप्रताप इस दिन करेंगे तेजसेना की लांचिंग

प्राप्त जानकारी के अनुसार, देवास जिले के भौंरासा में टोल प्लाजा (Toll Plaza Employees Beat Car Passengers In Dewas ) के कर्मचारियों ने यात्रियों की लाठी से पिटाई कर दी। कर्मचारियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Toll Plaza Employees Beat Car Passengers In Dewas Video :

घटना इंदौर-भोपाल मार्ग पर देवास के भौंरासा थाना क्षेत्र में स्थित टोल प्लाजा (Toll Plaza Employees Beat Car Passengers In Dewas ) पर गुरुवार की सुबह की है। बताया जा रहा है कि विवाद टोल शुल्क को लेकर शुरू हुआ। भोपाल की तरफ से जा रही एक कार वाहन टोल प्लाजा से गुज़र रही थी। प्लाजा पर टोल कर्मचारियों ने वाहन चालक से टोल शुल्क मांगा। इस पर वाहन में बैठे व्यक्तियों ने कहा कि वह पुलिस विभाग में कार्यरत हैं और किसी काम से भोपाल जा रहे हैं। वाहन में सवार व्यक्तियों ने टोल बूथ पर बैठे कर्मचारी को पुलिस का कार्ड दिखाया।

क्या प्रकृति के खिलाफ हैं मोदीजी?

कार्ड देखने के बाद कर्मचारी ने कहा कि यह कार्ड नहीं चलेगा, आपको शुल्क का भुगतान करना होगा। इस बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद शुरू हो गया। कर्मचारी के साथ विवाद होता देख वहां मौजूद अन्य टोल कर्मचारियों ने डंडे से वाहन में सवार व्यक्तियों पर हमला कर दिया।

तेजप्रताप इस दिन करेंगे तेजसेना की लांचिंग

टोल कर्मचारियों द्वारा वाहन सवार व्यक्तियों के साथ जमकर मारपीट की गई। लगभग 15 मिनट तक हुई मारपीट के बाद घायल वाहन सवारों ने भौंरासा थाने में शिकायत दर्ज कराई। मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है।

Share.