website counter widget

बच्ची को चलती ट्रेन से फेंका, 10 टांके आए  

0

आजकल जैसी वारदातें सामने आ रही हैं, उनके बारे में जानकर लगता है कि लोगों के दिलों से मानवीयता पूरी तरह मर चुकी है | अपने अंश को मारने में भी लोगों की रूह नहीं कांपती है | हाल ही में एक घटना मध्यप्रदेश के खंडवा (2 Year Old Girl Thrown From Moving Train) से सामने आई है, जिसके बारे में पढ़कर आप अन्दर तक हिल जाएंगे | 

फिल्म प्रोड्यूसर के साथ 12 लाख की ठगी

दरअसल, किसी बेरहम अभिभावक ने अपनी दो साल की बच्ची को चलती ट्रेन से मरने के लिए फेंक दिया (2 Year Old Girl Thrown From Moving Train)| लेकिन कहते हैं न कि “जाको राखे साइयां, मार सके न कोय”| दरअसल, उस बालिका की किस्मत में अभी और जीना लिखा था। ट्रैक किनारे पड़ी इस बालिका पर रेलवे के रनिंग स्टाफ की नजर पड़ी और उन्होंने तुरंत इसकी सूचना जीआरपी को दे दी।जीआरपी ने बालिका को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। यहां उसे सिर में 10 टांके लगे हैं। फिलहाल उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार सुबह खंडवा से 3 किमी दूर आबना नदी के पास ट्रैक किनारे खून से लथपथ पड़ी 2 साल की बालिका को चाबीमैन ने देखा। डायल 100 से बालिका को लेकर अस्पताल लाया गया। जहां उसके सिर में 10 टांके आए। बच्ची को गंभीर हालत में फीमेल सर्जिकल वार्ड में भर्ती किया है।

एक दुकान के भीतर चार लोगों को बनाया बंधक

चाबीमैन सतीश प्रभाकर ने बताया, “मंगलवार सुबह आठ बजे ब्रिज पर चैकिंग की तो यहां कोई नहीं था। सुबह करीब 10 बजे रेलवे ट्रैक पर चैकिंग के दौरान यह बालिका मिली थी (2 Year Old Girl Thrown From Moving Train)। मैंने मुकद्दम को फोन कर दूसरे चाबीमैन को ड्यूटी पर भेजने को कहा। इसके बाद डायल 100 को फ़ोन किया। उन्होंने बताया कि संभवत: किसी ने बालिका को ट्रेन से फेंका होगा।

इधर, जीआरपी के एएसआई बीएस बघेल का कहना है कि बालिका के माता-पिता की तलाश कर रहे हैं। उसे फेंका या वह गिर गई, यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा। अब तक किसी ने ट्रेन से गिरने या गुम होने की सूचना नहीं दी है।’

बच्चों के हत्यारे ने जेल में की आत्महत्या

बताया जा रहा है कि बच्ची का नाम मिलू रखा गया है। फीमेल मेडिकल वार्ड में भर्ती महिलाओं के साथ आई अन्य महिलाओं को जैसे ही इस घटना का पता चला, तो वे बच्ची को देखने पहुंचीं और उसे दुलार किया। कुछ महिलाएं बच्ची के लिए बिस्किट, कपड़े और  खिलौने भी लाईं।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.