website counter widget

दिनदहाड़े गोली मारकर साढ़े चार लाख कि लूट

0

ग्वालियर (Gwalior) के व्यस्त सिटी सेंटर इलाके में दिनदहाड़े बदमाश एक व्यक्ति को गोली मारकर उसके पास से 4.5 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। वारदात स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की मुख्य ब्रांच परिसर में बुधवार को सुबह हुई। बैंक में गैस एजेंसी के मुनीम रुपयों से भरा बैग लेकर बैंक परिसर में दाखिल हुए तभी बदमाशों ने पीछे से गोली मार दी।

जानकारी के अनुसार ग्वालियर के व्यस्त इलाके सिटी सेंटर में SBI की सिटी सेंटर शाखा के बाहर ये वारदात हुई. पीतांबरा गैस ऐजेंसी (pitambara Agency) के मुनीम वासुदेव शर्मा पैसे जमा कराने बैंक आए थे. उनके बैग में साढ़े चार लाख रुपए नगद थे. वासुदेव ने बैंक परिसर में अपनी बाइक पार्क की और गेट के अंदर जाने लगे. उसी दौरान बाइक तीन नकाबपोश बदमाश आए. हाथ में पिस्टल-कट्टा लेकर दो बदमाश वासुदेव के पास पहुंचे औऱ बैग छीनने की कोशिश की. वासुदेव ने विरोध किया तो बदमाशों ने उन पर गोली चला दी. गोली लगते ही वासुदेव ज़मीन पर गिर पड़े और बदमाश रुपए से भरा बैक लेकर भाग निकले.ये सारा कांड महज 18 सेंकेंड के भीतर हो गया. घायल मुनीम को जीवाजी मेडिकल अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

जिस समय यह वारदात हुई आसपास भीड़ थी. लोगों ने तत्काल बैंक प्रबंधन और पुलिस को ख़बर दी. इसके बाद विश्वविद्यालय पुलिस और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी में बदमाशों की तस्वीरें कैद हो गई हैं. पुलिस ने शहर में नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू की. एडिशनल एसपी सतेंद्र सिंह का कहना है पूरे शहर में नाकेबंदी कर दी गई है. बदमाशों को जल्द की पकड़ लिया जाएगा।

-Mradul tripathi

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.