website counter widget

स्पा की आड़ में चल रहा था गंदा खेल

0

इंदौर से कुछ दिनों पूर्व खबर आई थी कि यहां कई स्पा सेंटर्स और मसाज पार्लर पर सेक्स रैकेट संचालित किए जा रहे हैं| तब इंदौर पुलिस ने स्पा सेंटर्स और मसाज पार्लर (Bhopal Massage Parlour Sex Racket) के खिलाफ एक मुहिम चलाई थी। तब यह भी खुलासा हुआ था कि पुलिस के संरक्षण में सेक्स रैकेट चलाए जा रहे हैं।

अब मध्यप्रदेश के भोपाल में पुलिस ने सेक्स रैकेट (Bhopal Massage Parlour Sex Racket) का भंडाफोड़ किया है। इस मामले में पुलिस ने 27 लोगों को गिरफ्तार किया है। सेक्ट रैकेट श्यामला हिल्स और मिसरोड इलाके में मसाज पार्लर के अंदर चल रहा था। श्यामला हिल्स इलाके में पुलिस ने अली स्पा एंड फैमिली हेयर सैलून से 8 पुरुष और 6 महिलाओं को गिरफ्तार किया है। इसमें 4 स्थानीय महिलाएं थीं और 2 नागालैंड की रहने वाली हैं। दूसरी तरफ मिसरोड से पुलिस ने बैंकॉक स्पा सेंटर से 6 पुरुष और 7 महिलाओं को हिरासत में लिया है। इसमें 1 महिला छिंदवाड़ा से और 6 नागालैंड की रहने वाली हैं।

इससे पहले हरियाणा के फरीदाबाद के पॉश इलाके सेक्टर 28 में 4 जून को पुलिस ने एक घर पर छापा मारा था। पुलिस ने छापेमारी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए 5 महिलाओं सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया था। पुलिस के मुताबिक उन्हें जानकारी मिली थी कि यहां एक घर में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। इसकी सूचना पर पुलिस ने एक टीम गठित कर एक बोगस ग्राहक को उस जगह पर भेजा और ग्राहक द्वारा इशारा मिलने के बाद पुलिस ने उस घर पर छापा मारा था।

27 मई को गुरुग्राम पुलिस ने शहर के हाईप्रोफाइल एरिया सुशांत लोक-3 में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया था। पुलिस ने मौके से 24 युवक-युवतियों को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया था, जहां अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

अलीज स्पा पर थाइलैंड की लड़कियां 

एएसपी अखिल पटेल ने बताया कि श्यामला हिल्स स्थित अलीज स्पा एंड फैमिली हेयर सैलून से पकड़े गए आरोपियों में जुनैद खान, सुरेश कुमार टेकचंदानी, कपिल रमानी, राजेश अग्रवाल, हेमंत नागिया, सुनील कुशवाहा, ओसामा खान और उमर अली शामिल हैं। यहां पकड़ी गई चार कॉल गर्ल भोपाल की और दो थाईलैंड की रहने वाली हैं।

बैंकॉक स्पा सेंटर पर किसान, व्यापारी, मैनेजर पकड़े गए

एएसपी संजय साहू ने बताया कि होशंगाबाद रोड स्थित बैंकॉक स्पा सेंटर से 6 ग्राहकों और 6 कॉलगर्ल व एक महिला मैनेजर को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए आरोपियों में मुकेश शुक्ला, धर्मेंद्र रिछारिया, सुरेश साहू, मोहम्मद उजेर, संजय वर्मा और भुरु गौर शामिल हैं। इनमें दो एक निजी कंपनी के मैनेजर, एक किसान, एक अनाज व्यापारी और एक एकाउंटेंट है। कटारा हिल्स निवासी निशांत उप्पल के इस सेंटर को महिला मैनेजर संचालित कर रही थी।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.