Student Rape In Raisen : बच्चों को नशीला इंजेक्शन देकर प्रिंसिपल बनाता था हवस का शिकार

0

रायपुर: आजकल रिश्तों की मर्यादा को तोड़ती हुई घटनाएं अक्सर सामने आते है. इन्ही घटनओं में से एक शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है जिसमे एक प्रिंसिपल(Principal) के द्वारा अपने ही नाबालिग छात्रों को हवस का शिकार बनाया जाता था। जानकारी के अनुसार यह शर्मनाक घटना मध्यप्रदेश(Madhya pradesh) के रायपुर(Raipur) जिले की है।

भारत अब गोबर और गोमूत्र से उड़ाएगा रॉकेट

यहाँ के उदयपुरा थाने के अंतर्गत आने वाले बोरास के राघवदास शासकीय स्कूल के प्रिंसिपल पवन कुमार हाकड़ा के द्वारा अपने ही स्कूल के नाबालिग छात्रों को पहले नशे का इंजेक्शन दिया जाता था उसके पश्चात उनके साथ दुष्कर्म किया जाता था। यह मामला लगभग 2017 से चल रहा है। इस प्रकार के कुकर्म से लगातार परेशान होकर एक छात्र ने इसका खुलासा किया है.

वैष्णो देवी जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी

जानकारी के अनुसार स्कूल में पढ़ने वाले एक छात्र के साथ प्रिंसिपल के द्वारा लगातार दुष्कर्म किया जाता था और धमकाया जाता था। शिकार छात्र 10 वी कक्षा के बाद डांस सीखने के लिए चित्रकूट चला गया। लेकिन जब भी गाँव वापस आता तो प्रिंसिपल के द्वारा उसके साथ बलात्कार किया जाता था छात्र ने बालिग़ होने के बाद इसकी जानकारी अपनी परिजनों को दी , जिसके बाद छात्र की माँ शिकायत करने लगी जिसके बाद आरोपी प्रिंसिपल ने उसे भी धमकाया की मुरैना से गुंडे लाकर खड़ा कर दूंगा तू और तेरा पूरा गाँव कुछ नहीं कर पायेगा। जब महिला ने अपने पति से बताया तो प्रिंसिपल ने उसको भी धमकाया।

धमकी मिलने के बाद पीड़ित छात्र के माता पिता ने गाँव वालो के साथ जाकर थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई। थाना प्रभारी इंद्राज सिंह के अनुसार पूरे मामले की बारीकी से जांच की गई और पूरी घटना को सही पाए जाने के बाद आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले के सामने आने के बाद ऐसा माना जा रहा है की आरोपी प्रिंसिपल ने और भी कई छात्रों को अपनी हवस का शिकार बनाया होगा।

Delhi On Alert : बड़ा धमाका! दिल्ली में घुसे आतंकी

-Mradul tripathi

Share.