Mandsaur के सराफा व्यापारी की गोली मारकर ली जान

0

मंदसौर (Mandsaur News) जिले में हत्याओं का सिलसिला थम नहीं रहा है| यहाँ अपराधियों के हौसले लगातार बढ़ रहे हैं और वे बेखौफ हत्याओं को अंजाम दे रहे हैं | उन्हें पुलिस का कोई डर नहीं है| नपाध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की हत्या के बाद  अब मंदसौर के एक सराफा व्यापारी की भी गोली मारकर हत्या (Anil Soni Shot Dead In Mandsaur ) कर दी गई |

मप्र : 3 हजार करोड़ के ई-टेंडरिंग घोटाले पर FIR , बड़े नामों के …

पुलिस ने बताया कि रात 9 बजे मंदसौर के सराफा व्यापारी डायमंड ज्वेलर्स के संचालक अनिल सोनी (Anil Soni Shot Dead In Mandsaur ) की चौधरी कॉलोनी (Choudhary Colony) स्थित उनके निवास के पास ही अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई | प्राप्त जानकारी के अनुसार, हमलावरों ने पीछे से हमला किया था । सोनी को चार गोलियां लगना बताया गया। गोली की आवाज़ सुनते ही बड़ी संख्या में कॉलोनी के लोग मौके पर एकत्र हो गए। सोनी को तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सोनी के भाई अजय सोनी पर पूर्व में नीमच में हमला हो चुका है।

ह्त्या की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग जिला अस्पताल के बाहर एकत्रित हो गए और पुलिस पर लापरवाही बरतने तथा अनिल सोनी की सुरक्षा हटाने की साजिश रचने के आरोप लगाए। भाजपा-कांग्रेस के नेता भी यहां पहुंचे।

मप्र में भ्रष्टाचारियों की आई शामत, अब बैंक मैनजर पर छापा

परिजन ने आरोप लगाया कि डायल-१०० को फोन किया तो भी कोई नहीं आया। आधे घंटे बाद पुलिस पहुंची और अस्पताल में ऑक्सीजन लगाने वाला तक कोई नहीं था। परिजन का कहना था कि अक्टूबर 2018 में विधानसभा चुनाव का हवाला देकर प्रशासन और पुलिस ने सोनी को जिलाबदर करते हुए उनको दी गई सुरक्षा भी हटा ली थी। इसके बाद से सोनी को लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही थी।

बुधवार की रात को बाइक पर आए अज्ञात बदमाशों ने सोनी को घर से कुछ ही दूरी पर गोली मार दी। मौके से पुलिस ने गोली के चार खाली खोखे बरामद किए है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और हमलावर बदमाशों की धरपकड़ के लिए नाकाबंदी की है। वहीं, मौके पर भी लोगों से पूछताछ की जा रही है। परिजन ने कय्यूम लाला, आज़म लाला और चुन्नू लाला पर हत्या का आरोप लगाया है।

छतरपुर में फरिश्ता बनकर आया छात्र, बचाई बच्चे की जान

अस्पताल में मृतक के पिता और परिजन ने पूर्व एसपी मनोजसिंह पर लाला-पठानों को संरक्षण देने का आरोप लगाया और कहा कि मनोजसिंह के संरक्षण के कारण आज उनका बेटे की हत्या हुई है। अनिल सोनी द्वारा मनोजसिंह पर पहले भी कई बार गंभीर आरोप लगाए गए थे। घटना के बाद अस्पताल पहुंचे एसपी विवेक अग्रवाल पर भी लोगों ने कानून व्यवस्था और आचार संहिता में घटना होने और अपराधियों को पुलिस का संरक्षण देने की बात कहते हुए तीखा आक्रोश व्यक्त किया।

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.