मुख्यमंत्री के लायक नहीं कमलनाथ, देखें Video

0

मध्यप्रदेश (Madhya Pradeshमें भारी बारिश के बाद बाढ़ जैसे हालत बन गए हैं। 100 से ज्यादा गाँव बारिश के पानी में डूब चुके हैं। पूरे राज्य में जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो चुका है। लोगों का जीना दूभर हो गया है। इन हालातों को देखते हुए अब कहा जा रहा है कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ (Chief Minister of Madhya Pradesh Kamal Nath ) सीएम पद के लायक ही नहीं हैं, ऐसा कहना है प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Former CM of Madhya Pradesh Shivraj Singh Chauhan ) का। हाल ही में उनके बयान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे सीएम कमलनाथ और उनके मंत्रियों की आलोचना कर रहे हैं।

पाकिस्तान बना हिन्दुओं का हिमायती

वीडियो में शिवराज सिंह चौहान बारिश के कारण बिगड़ी प्रदेश की व्यवस्था को लेकर कांग्रेस सरकार कि आलोचना कर रहे हैं। उन्होने ही यह वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो के साथ में शिवराजसिंह चौहान ने लिखा है, “मैं प्रदेश सरकार से पूछना चाहता हूँ कि राहत राशि के लिए कितने पत्र आपने केंद्र सरकार को अब तक लिखें हैं? क्यों क्षति का आकलन करके केंद्र सरकार को नहीं भेजा? अगर केंद्र सरकार से मदद भी मैं ही माँगू तो फिर आप कुर्सी पर क्यों बैठे हैं? कांग्रेस के मंत्रियों को शर्म आनी चाहिए!। ”

जब मंत्री जी भूल गए प्रधानमंत्री का नाम, जमकर उड़ा मजाक , Video viral

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान वीडियो में कह रहे हैं कि कांग्रेस सरकार ने केंन्द्र सरकार को कितनी चिट्ठी लिखी है। संवैधानिक अधिकार राज्य सरकार का है और मुख्यमंत्री चाहते हैं कि मैं जाऊ और मदद मांगु, तो क्या आप मुख्यमंत्री के लायक हो? मंत्रियों को शर्म आनी चाहिए। कितने मंत्री केंद्र सरकार के पास गए ? क्षति का आकलन करके क्या भेजा आपने ? शिवराज सिंह ही मांगे तो तुम सरकार में क्यो हो ? राज्य सरकार के अपने अधिकार है, लेकिन यहाँ केवल बयानों की बौछार हो रही है। मुख्यमंत्री कहाँ-कहाँ पहुंचे हैं प्रदेश में।”

भारतीय सेना का पाकिस्तान के एंकाउंटर का LIVE VIDEO

Share.