website counter widget

MP में सरकार गिराने में कोई रूचि नहीं : शिवराज

0

इस बार के चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने ‘प्रेस से मिलिए’ (Press Se Miliye) कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि, मध्यप्रदेश में कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार को गिराने में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की कोई भी दिलचस्पी नहीं है। लेकिन यदि वह खुद अपने आप ही गिर जाए तो इसमें हम क्या कर सकते हैं?

वाड्रा की जमानत रद्द कराने ED पहुंची कोर्ट, कहा….

इस कार्यक्रम में जब शिवराज सिंह से भाजपा की अगली सरकार बनाए जाने के बारे में सवाल किया गया तब उन्होंने कहा, “बीजेपी किसी प्रकार की तोड़फोड़ और खरीद फरोख्त में विश्वास नहीं रखती है। हम ऐसा नहीं करेंगे, लेकिन कांग्रेस के अंतर्विरोध एवं जिन्होंने उन्हें समर्थन दिया है, उनके कुछ कारणों से कुछ भी हो सकता है।” आगे शिवराज सिंह ने कहा, “हाल ही के लोकसभा चुनाव के दौरान टिकट आवंटन के बाद गुना लोकसभा सीट के बसपा प्रत्याशी (लोकेन्द्र सिंह) कांग्रेस में शामिल हो गए। अब मायावती जी की दृष्टि वक्र हो जाए और वो कुछ करे, या अंदरूनी कुछ हो जाए… नहीं तो मैं सच कहता हूं अगर हम चाहते तो मध्यप्रदेश में सरकार (कांग्रेस की) नहीं बनने देते।”

11 भारतीयों को स्विस बैंक ने दिया नोटिस

गौरतलब है कि लोकेन्द्र सिंह के कांग्रेस में शामिल हो जाने की वजह से बसपा (BSP) सुप्रीमों ने कांग्रेस को धमकी दे डाली थी। कांग्रेस से खफा मायावती (Mayawati) ने अपनी नाराजगी जताते हुए कहा था कि वे मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार से समर्थन वापिस ले सकती हैं। पिछले साल हुए विधानसभा चुनावों में किसी भी पार्टी को बहुमत हासिल नहीं हो सका था। जहां कांग्रेस को 114 सीटें मिली थी वहीं भाजपा के खाते में 109 सीटें आई थीं। इसके बाद 2 बसपा (BSP), 1 सपा (SP) और 4 निर्दलीय विधायकों ने कांग्रेस को समर्थन देकर सरकार बनाई थी।

कमलनाथ सरकार को कोई ख़तरा नहीं

Summary
Review Date
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.