शाजापुर जनपद पंचायत CEO की सड़क हादसे में मौत

0

देश में सड़क हादसों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। इसकी रोकथाम के लिए जो प्रयास सरकार द्वारा किए जा रहे हैं वह सभी नाकाम साबित हो रहे हैं। इस हादसों में कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ती है। एक ताजा मामले में मध्यप्रदेश के शाजापुर जनपद पंचायत सीईओ (Shajapur Janpad Panchayat CEO Purshottam Sharma Died) पुरुषोत्तम शर्मा और उनके वाहन चालक की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों की मौत शुक्रवार को सुबह एक बेहद ही दर्दनाक सड़क हादसे में हो गई। फिलहाल दोनों के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

UNSC में पाकिस्तान को तगड़ा झटका

मिली जानकारी के अनुसार शाजापुर जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी (Shajapur Janpad Panchayat CEO Purshottam Sharma Died) पुरुषोत्तम शर्मा शुक्रवार सुबह ग्वालियर से शाजापुर रवाना हुए थे। वे अपने बोलेरो कार से ग्वालियर से शाजापुर जा रहे थे। उनके वाहन चालक द्वारा वाहन को बेहद तेज गति से चलाया जा रहा था। जब पुरुषोत्तम शर्मा नेशनल हाईवे 3 (NH3) पर बीनागंज-चाचौड़ा के पास पहुंचे, तब उनके चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया। इसके बाद उनकी कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से जाकर टकरा गई। कार की रफ़्तार काफी तेज थी जिसके कारण जोरदार टक्कर हो गई। तेज रफ़्तार कार के टकराने से डिवाइडर पूरी तरह से टूट गया।

Video : नागालैंड में तिरंगे का अपमान, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

डिवाईडर के साथ-साथ वाहन का अगला हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया। यह हादसा बेहद भयावह था। कार बेहद तेज रफ़्तार में थी जिस वजह से चालक को जरा भी मौका नहीं मिला कि वह वाहन को संभाल सके। इस हादसे में शाजापुर जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी (Shajapur Janpad Panchayat CEO Purshottam Sharma Died) पुरुषोत्तम शर्मा और उनके वाहन चालक जितेंद्र सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जैसे ही हादसे की जानकारी पुलिस को मिली तब तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बलूचिस्तान की मस्जिद में जोरदार ब्लास्ट, कई मरे

Share.