Sendhwa Minor Girl Murder : चार साल की बच्ची से दरिंदगी, मुंह में ठूंसी लकड़ी

0

देश में छेड़छाड़ और दुष्कर्म (Molestation and rape ) के मामले लगातार बढ़े ही जा रहे हैं। मासूम बच्चियों को दरिंदे अपनी हवस का शिकार बनाते हैं और उनकी बेरहमी से हत्या कर देते हैं। इन मामलों को रोकने के लिए सख्त कानून भी बनाए गए हैं, लेकिन फिर भी इनमें कमी नहीं आ रही है। अब मध्यप्रदेश के सेंधवा के मालवन गांव (Madhya Pradesh Malvan village of Sendhwa) की ऐसी दर्दनाक खबर सामने आई है, जिसे सुनने के बाद किसी का भी दिल तड़प जाएगा। जहां पर चार साल की बच्ची का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फ़ेल गई है।

गिरिराज ने कांग्रेसियों को दी राहुल की परिक्रमा करने की सलाह

दरिंदगी की हद पार

बच्ची मंगलवार शाम से ही गायब थी। काफी तलाश करने के बाद जब वह नहीं मिली तो परेशान अभिभावक पुलिस के पास पहुंचे। इसके बाद डॉग स्क्वॉड और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और बच्ची खोजने में जुट गई। बच्ची का शव आज यानि बुधवार सुबह उसी के घर के क्षत-विक्षत हालत में मिला। उसके मुंह में लकड़ी ठुँसी हुई थी।

गांधी जयंती पर सोनिया ने RSS को ऐसे दिखाया आईना

बच्ची के परिवार वालों ने बताया कि बच्ची मंगलवार शाम को घर के बाहर खेल रही थी। जब वह आसपास नहीं दिखी तो लगा कि वो खेलते-खेलते बाजार की तरफ चली गई होगी, लेकिन इसके बाद भी उसका कोई पता नहीं लग सका। सुबह कुछ ग्रामीणों को बच्ची का शव दिखा। बच्ची के चेहरे पर कई जगह चोट के निशान नजर आ रहे हैं। वहीं उसके मुंह में लकड़ी भी ठूंसी हुई मिली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है। वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया है। मासूम के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सभी न्याय की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने आशंका जताई है कि किसी ने बच्ची के साथ रेप करके उसकी हत्या कर दी। फिलहाल जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद ही कुछ कहा जाएगा।

Indore News : इंदौर में साध्वी प्रज्ञा का विरोध

   – Ranjita Pathare

 

 

Share.