Road Accident In Ujjain : एसडीएम-तहसीलदार हुए दुर्घटना के शिकार

0

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर से एक दिल दहला देने वाली ख़बर सामने आई है। इंदौर के कलेक्टर कार्यालय  के एक एसडीएम और तहसीलदार आज सुबह-सुबह दुर्घटना के शिकार हो गए। बताया जा रहा है कि एसडीएम और तहसीलदार उज्जैन महाकाल दर्शन के लिए गए थे। जब वह दर्शन कर लौट रहे थे तब उन्हें एक ट्रक ने टक्कर मार दी और दनो गंभीर रूप से घयाल हो गए। फ़िलहाल दोनों का उपचार एक अस्पताल में जारी है ( Road Accident In Ujjain)।

Video : शिवसेना पार्षद ने बीच सड़क व्यापारियों पर बरसाए थप्पड़

गौरतलब है कि, महाकाल मंदिर दर्शन कर लौट रहा शासकीय प्रोटोकॉल दल आज सुबह 7 बजे उज्जैन के शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज के सामने दुर्घटना का शिकार हो गया। जिसमें 2 अधिकारी तथा कर्मचारी को गंभीर चोट आई है। मिली जानकारी के अनुसार इंदौर में एसडीएम श्रीलेखा श्रोत्रिय उम्र 35 वर्ष तथा तहसीलदार पल्लवी पौराणिक का वाहन सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ गया और पलटी खा गया, जिससे दोनों अधिकारियों सहित ड्राइवर और कर्मचारी को खूब चोटे आ गई।

Union Budget 2019 Complete List : जानिये बजट में क्या हुआ सस्ता और क्या महँगा

उसके बाद उन्हें जिला चिकित्सालय उज्जैन में प्राथमिक उपचार देने के बाद इंदौर के लिए रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि अधिकारियों का प्रोटोकोल दल, राजस्व अधिकारी अमित सिंह को दर्शन कराने इंदौर से महाकाल आया था तथा लौटते समय यह हादसा हुआ।

भारत में हो रही सड़क दुर्घटनाओं के कई कारण सामने आए हैं जिसमें, एक  मुख्य कारण यह भी हैं कि वाहन के अंदर उसकी क्षमता से दो गुना अधिक सामान लाद दिया जाता है, जिसके कारण उन मालवाहक वाहनों के टायर फट जाते हैं और दुर्घटनाएं हो जाती हैं। इससे सामान और व्यक्ति यानी की जन और धन दोनों का ही नुकसान होता हैं, अब सवाल यह उठता है कि जब हर किसी को पता है तो लोग ऐसा क्यों करते हैं, क्यों मोटर मालिक या फिर ड्राइवर अपनी जान और माल दोनों का नुकसान उठाने के लिए तैयार हो जाते हैं। हमारे देश में हो रही सड़क दुर्घटनाओं का एक यह भी अहम कारण है कि हमारे यहां की सड़कें हद से ज्यादा ख़राब हैं।

Rajiv Gandhi Assassination Case : जेल से बाहर राजीव गांधी के हत्यारे

Share.