School Van Accident In Shajapur : मध्यप्रदेश में बच्चों से भरी स्कूल वैन कुएं में गिरी, कई बच्चों की मौत

0

मध्य प्रदेश में आज फिर स्कूल बच्चों के साथ आज दूसरा हादसा हो गया। होशंगाबाद में हुए स्कूल बस हादसे के बाद अब शाजापुर (Shajapur) जिले में स्कूली बच्चों से भरी वैन कुएं में गिर गई। हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। हादसे में कई बच्चे घायल हैं, जिन्हें पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया (School Van Accident In Shajapur)। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और राहत दल मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य में लग गए। मुख्यमंत्री कमलनाथ (Chief Minister Kamal Nath) ने ट्वीट कर तत्काल राहत कार्य करने के निर्देश दिए हैं, साथ ही दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की बात कही है।

मोदी को गले लगाया और भारतीयों को वापस भेजा

 

जानकारी के अनुसार, शाजापुर जिला के ग्राम रिछोदा (Village Richoda of Shajapur District) में स्कूल वैन अनियंत्रित होकर कुएं में गिर गई। कुआं सड़क के किनारे ही था। कुआं पानी से लबालब भरा हुआ था , जिससे वैन पूरी पानी में समा गई। वैन में 20 से ज्यादा बच्चे सवार थे, जिन्हें रेस्क्यू किया गया। हादसे में चार बच्चों की मौत हो गई है। वहीं कई बच्चे घायल हैं। बच्चों को तुरंत पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया (School Van Accident In Shajapur)। बच्चों की गंभीर हालत को देखते हुए अस्पताल में चीख पुकार मची हुई है।

सीएम कमलनाथ (CM Kamal Nath) ने घटना के बारे में कहा कि शाजापुर के रिछोदा में एक निजी स्कूल की स्कूली बच्चों से भरी वैन के कुएँ में गिरने की घटना बेहद दुःखद। तत्काल राहत कार्य करने के निर्देश। दुर्घटना में मृत बच्चों के परिवारों के प्रति मेरी शोक संवेदनाएँ।  घायल बच्चों का समुचित इलाज हो। पीड़ित परिवारो के साथ इस दुःख की घड़ी में खड़ी है सरकार , हर संभव मदद के निर्देश। घटना की जाँच हो , दोषियों को बख्शा नहीं जाये , उन पर कड़ी कार्यवाही हो।

Magnificent MP 2019 : इंदौर में उद्योगपतियों का लगा मेला, जानिए किसने क्या कहा

पूर्व सीएम ने  जताया दुख

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Former Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने ट्वीट कर कहा कि अत्यंत दु:खद! शाजापुर के रिछोदा में निजी स्कूल की बच्चों से भरी वैन के कुएँ में गिरने की हृदय विदारक घटना का समाचार मिला। ईश्वर से प्रार्थना है कि मासूम दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान दें और परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति प्रदान करें ( School Van Accident In Shajapur)। विनम्र श्रद्धांजलि!”

MP स्कूल बस पलटने से भीषण हादसा, 22 बच्चे…

   – Ranjita Pathare

Share.