website counter widget

MP Sagar District : खुले में शौच करने पर फिर एक मासूम की पीटकर हत्या

0

सागर: लगभग दस दिन के अंदर खुले में शौच करने पर पीटकर हत्या का ये दूसरा मामला है और यह तीसरी हत्या है।मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh)  के सागर (MP Sagar District)   जिले से 100 किलोमीटर दूर भानगढ़ थाना क्षेत्र के बगसपुर गांव में खुले में शौच(Open Defecation) करने पर पीटकर हत्या कर दी गई। इस प्रकार की घटनाएं आये दिन मानवता को शर्मसार करती है।

कन्हैया कुमार को पसंद नहीं आया आदित्य ठाकरे की चुनावी डेब्यू!

जानकारी के अनुसार बगसपुर गांव (MP Sagar District) में रहने वाले मोहर आदिवासी के घर के सामने उसके पड़ोसी राम सिंह का बेटा खुले में शौच कर रहा था. मोहर आदिवासी इस पर बिगड़ गया और वो राम सिंह से इस बात को लेकर विवाद करने लगा. दोनों पक्ष की ओर से मामला बढ़ने लगा और दोनों जबरदस्त गाली-गलौच और मारपीट पर करने लगे. बात इस हद तक बढ़ गयी कि मोहर और उसके बेटे उमेश ने राम आदिवासी पर लाठियों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया और उसको बुरी तरह पीटने लगे .इस दौरान पास खड़े राम सिंह का डेढ़ साल का बेटा भी इसकी चपेट में आ गया. आरोपियों ने उस पर भी लाठी बरसा दी, जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गयी. इस हमले में राम आदिवासी बुरी तरह जख़्मी हो गया. पुलिस ने दोनों आरोपियों मोहर सिंह और उसके बेटे उमेश को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही घायल राम आदिवासी को इलाज के लिए बीना के सिविल अस्पताल भेज दिया है.

किसान से रिश्वत लेते बाबू का Video viral

इसके पूर्व 25 सितम्बर को भी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के सिरसौद थाना क्षेत्र के भावखेड़ी गांव में खुले में शौच करने पर दो दलित बच्चों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी है. ये दोनों बच्चे रिश्ते में बुआ -भतीजे थे और दोनों ही नाबालिग थे. यहां रहने वाले हाकिम सिंह यादव ओर रामेश्वर सिंह यादव ने सड़क के किनारे शौच कर रही कल्ला वाल्मीकि पुत्री 12 वर्षीय रोशनी वाल्मीक और 10 वर्षीय अविनाश पुत्र मनोज वाल्मीकि की लाठी से पीट कर हत्या कर दी थी। ये मामला अभी पूरी तरह शांत नहीं हुआ था की खुले में शौंच करने पर पीटकर हत्या की यह दूसरी घटना सामने आई है।

पाकिस्तान जाने की तैयारी कर रहे पूर्व पीएम मनमोहन सिंह

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.