लोकायुक्त ने रिश्वतखोर बैंक मैनेजर को रंगे हाथों पकड़ा

0

सागर: आम जनता का किसी न किसी काम को लेकर सरकारी दफ्तरों और बैंको में आना-जाना लगा ही रहता है. अब इन बैंको या दफ्तरों में यदि कुछ काम करवाना हो तो कई जगह रिश्वत की मांग की जाती है (Lokayukta Police Arrests BOB Manager)। पाई-पाई जोड़कर आम आदमी जीवन में बचत करता है उसके बाद भी उनसे रिश्वत लेना उनके साथ सरासर अन्याय है। लेकिन कुछ भ्रष्ट कर्मचारी ऐसे होते है जो सरकार की मोटी वेतन लेने के बाद भी रिश्वत हजम करते है . हाल ही में एक बैंक मैनेजर के द्वारा लोन पास कराने के नाम पर रिश्वत लेना का मामला प्रकाश में आया है। मामला सागर जिले (Sagar District) की खुरई तहसील का है, जहां बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) का मैनेजर जितेंद्र श्रीवास (Jitendra Shrivas) लोन पास कराने के नाम पर लगातार रिश्वत की मांग कर रहा था.

इमरान की कुर्सी से सरकार तो चलती नहीं शायद Tik Tok Video ही चल जाए

बार-बार रिश्वत की मांग से परेशान होकर 9 लाख 90 हजार का लोन लेने वाली प्राची जैन ने इसकी शिकायत कर दी (Lokayukta Police Arrests BOB Manager)। जिसके बाद लोकायुक्त पुलिस (Lokayukta Police) ने बैंक ऑफ बड़ौदा में दबिश दी तो बैंक मैनेजर जितेंद्र श्रीवास 20 हजार की रिश्वत लेते रंगों हाथों पकड़ा गया.

शिवसेना ने भाजपा को समर्थन के बदले मांगा सीएम पद

प्राची जैन ने शिकायत में बताया की उन्हें 9 लाख 90 हजार रुपए का लोन लेना था, जिसके लिए वह कई दिनों से बैंक के चक्कर लगा रही थीं. लेकिन बैंक मैनेजर के द्वारा लगातार लोन के लिए उनसे रिश्वत की मांग की जा रही थी (Latest News) . ऐसे में प्राची जैन ने बैंक मैनेजर जितेंद्र श्रीवास की शिकायत लोकायुक्त पुलिस में कर दी. शिकायत के बाद आज जब लोकायुक्त पुलिस बैंक पहुंची तो बैंक मैनेजर को रिश्वत लेते पकड़ लिया.

UP Bypoll Results 2019 : यूपी में बीजेपी को मात!  

-Mradul tripathi

Share.