website counter widget

अज्ञात बदमाशों ने इस गायक की पत्थर से कुचलकर की हत्या

0

देश में अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं| आए दिन दुष्कर्म और ह्त्या जैसे मामले सामने आ रहे हैं | पिछले कुछ सालों में बड़ी हस्तियों पर कई हमले हुए हैं और मीटू अभियान जैसे कई मामलों में कई शख्सियतें भी फंस चुकी हैं | हाल ही में एक गायक की नृशंस ह्त्या का समाचार सामने आया है| उसकी पत्थर से कुचलकर (Singer Priyanka Pandey) हत्या कर दी गई|

दरअसल यह घटना मप्र के ग्वालियर की है| दरअसल यहां अज्ञात बदमाशों ने एक गायक (Singer Priyanka Pandey) की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। वारदात सोमवार को झांसी रोड थाना क्षेत्र के मांडरे की माता मंदिर के पास फुटपाथ पर हुई । घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद शव को पीएम हाउस भेज दिया है।

इस गायक का नाम प्रियंक पाण्डे (Singer Priyanka Pandey) है| पुलिस को पास ही खून से सना पत्थर भी मिला है। पुलिस का कहना है कि युवक की मौत पत्थर पर गिरने से हुई या फिर वह किसी घटना का शिकार हुआ, इसका पता पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा। युवक के बारे में बताया गया है कि उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं थी और वह यहां पर उपचार करवा रहा था।

झांसी रोड थाना पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक युवक का शव मांडरे की माता मंदिर के पास स्थित फुटपाथ पर पड़ा है और पास ही एक बड़ा पत्थर खून से सना पड़ा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की तो पता चला कि लाश निवाड़ी निवासी प्रियंक पाण्डे (Singer Priyank Pandey) (26) पुत्र राजेन्द्र पाण्डे की है और प्रियंक गायक था। उसके पिता रिटायर्ड पुलिस अफसर हैं और उसकी यहां पर उपचार चल रहा था।

पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। उसकी पत्थर से कुचलकर हत्या की गई है या फिर वह हादसे का शिकार हुआ है, इस पर पुलिस अफसरों का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल पुलिस सभी एंगलों पर मामले की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.