website counter widget

रतलाम में चोर की ऐसे फंसी गर्दन की हो गई मौत

0

चोरी की कई घटनाओं के बारे में आपने सुना होगा। चोर कीमती सामान चुराकर रफूचक्कर हो जाते हैं और बड़ी ही मुश्किल से कानून के हाथ लगते हैं। कई बार तो चोरों का पता ही नहीं चल पाता है, लेकिन रतलाम (Ratlam ) से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसमें चोर को खुद ही उसके किए की सज़ा मिल गई। सज़ा भी ऐसी की चोर सीधे यमराज के घर पहुँच गया।

डॉक्टरों ने की सर्जरी तो पेट से निकला 52 किलो प्लास्टिक

गोदाम के शेड मे फंसी चोर की गर्दन

पाइप गोदाम में चोरी करने पहुंचे चोर की जान चली गई। जब चोर गोदाम में घुस रहा था तो उसकी गर्दन शेड में फंस गई, जिसके बाद वह काफी देर फंसा रहा और दम घुटने के कारण उसकी मौत हो गई। लोगों का कहना है कि वह पाइप गोदाम की छत पर चढ़कर लोहे का शेड हटाकर अंदर घुसने का प्रयास कर रहा होगा, तभी यह घटना हो गई। जब सुबह गोदाम में कर्मचारी पहुंचे तो उन्होने चोर को देखा। इसके बाद मालिक भी वहाँ पहुंचा। गोदाम मालिक और कर्मचारी ने पहले चोर को फंसा देखा तो वो घबरा गए थे। उन्हें लगा कि चोर भागने की कोशिश कर रहा है, लेकिन बाद में पता चल की वह फंसा हुआ है। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुँचकर चोर के शव को  बाहर निकाला।

INDORE : विजय नगर स्थित बड़े होटल में लगी भीषण आग

मशक्कत के बाद निकला शव

चोर की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस उसके परिवार की तलाश कर रही है। उसके शव को  2 घंटे की मशक्कत बाहर निकाला गया, जिसके बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। गोदाम मालिक ने बताया की कोई भी सामान चोरी नहीं हुआ है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद जल्द ही इस  बात का भी पता चल जाएगा कि चोर कहा का है। वह आसपास के ही इलाके का हो सकता है।

हैदराबाद के बाल अस्पताल में मासूम आग की लपटों के हवाले

   – Ranjita Pathare

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.