तीन टेकरी पहाड़ी पर मिला शव, पत्नी ने की शिनाख्त

0

आजकल आ रही ख़बरों को पढ़-सुनकर ऐसा लग रहा है कि मारपीट की खबरें इन दिनों लगातार बढ़ती ही जा रही है | पहले झारखंड के जमशेदपुर जिले के ग्राम कदमडीह से तबरेज़ अंसारी के साथ मारपीट के बाद उसकी मौत का मामला सामने आया था, जिसकी गूँज पूरे देश में हुई थी|

प्रदेश में एक और ‘बल्लेबाज नेता’ ने दिखाई हेकड़ी

उसके बाद इंदौर के विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 3 के विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा नगर निगम के अधिकारी के साथ मारपीट का मामला सामने आया था | अब जावरा (Dead Body Found At Tin Tekri In Jaora ) से एक और ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमें एक युवक की मारपीट के बाद हत्या कर दी गई है|

दरअसल, मप्र के रतलाम जिले के रावटी क्षेत्र के एक युवक की मारपीट के बाद हत्या कर दी गई। उसका शव पुलिस को ग्राम नागदी और  जावरा के बीच स्थित तीन टेकरी पहाड़ी (Dead Body Found At Tin Tekri In Jaora ) पर मिला। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीएम मोदी के मुरीद हुए ऑस्ट्रेलिया के पीएम, कहा…

प्राप्त जानकारी के अनुसार, आईए पुलिस थाने पर शुक्रवार सुबह सूचना मिली कि नागदी के पास तीन टेकरी पहाड़ी (Dead Body Found At Tin Tekri In Jaora ) पर एक युवक का शव पड़ा है। पुलिस बल ने शव का परीक्षण कर पंचनामा बनाया। फिर रतलाम से एफएसएल अधिकारी अतुल मित्तल आए और उन्होंने सुराग जुटाए। इसके बाद शव को सिविल अस्पताल भिजवाया। मृतक की शिनाख्त मांगीलाल पिता वीरजी (36) निवासी भूतिया थाना रावटी जिला रतलाम के रूप में उसकी पत्नी ने की।

उल्लेखनीय है कि मांगीलाल की पत्नी कुमरीबाई को हाजिरी आती है, इसलिए ये दंपति कुछ दिन से हुसैन टेकरी आए हुए थे। मांगीलाल हुसैन टेकरी से इतनी दूर कैसे पहुंचा और किसने उसकी हत्या की, यह अभी पता नहीं चला है। एसआई सनस ने बताया मृतक के शरीर पर चोट के निशान है। एक हाथ फ्रैक्चर है। हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

हत्या के आरोप में दो नाबालिग गिरफ्तार

Share.