website counter widget

Video : मध्य प्रदेश में 5 वर्ष की मासूम से हैवानियत

0

मध्यप्रदेश में रेप की वारदात लगातार बढ़ती जा रही हैं। इसी कड़ी में 24 जून की रात एक अज्ञात शख्स ने नरसिंहपुर में एक नाबालिग लड़की को दुष्कर्म का शिकार बनाया। आरोपी ने महज़ 5 वर्ष की बच्ची के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपी उसे बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गया। घटना उजागर होने के बाद बच्ची के परिजन ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया। परिजन का कहना है कि वे रात को थाने में बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाने पहुंचे थे। लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट लिखने से इंकार कर दिया।

BREAKING : कांग्रेस प्रवक्ता पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां

इस मामले में नरसिंहपुर के एसपी गुरु करण सिंह का कहना है कि अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है। उन्होंने आगे कहा कि जांच की जा रही है और हम शहर भर के सीसीटीवी फुटेज को चेक कर रहे हैं। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल बच्ची को प्राथमिक उपचार के बाद जिला जबलपुर रेफर किया गया है। बच्ची की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। वहीं एसपी का कहना है कि जब उन्होंने पीड़ित के परिजन से बात की तब परिजन ने उन्हें बताया कि वे रात को बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाने के लिए थाने गए थे। लेकिन थाने में ड्यूटी कर रहे  हेड कॉन्सटेबल ने रिपोर्ट नहीं लिखी।

अंबाला में IAF Jaguar से टकराया में पक्षी, गिरा विमान का फ्यूल टैंक

एसपी का कहना है कि ड्यूटी में लापरवाही बरतने के लिए हेड कॉन्सटेबल को तत्काल ही निलंबित कर दिया गया है। इस घटना के बाद एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस वीडियो में रात के वक़्त एक शख्स एक अज्ञात बच्ची को अपनी गोद में उठाए हुए जा रहा है। वहीं पुलिस ने जानकारी दी कि बच्ची से रेप के बाद उसके निजी अंग पर किसी धारदार हथियार से वार भी किया गया है।

मध्यप्रदेश में मॉब लिंचिंग के दोषी को होगी 3 साल की सज़ा

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.