website counter widget

आदर्शों वाली बीजेपी के पूर्व विधायक पर बलात्कार का आरोप

0

झाबुआ: पिछले कुछ सालों में भाजपा(B J P) देश की सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी है। भाजपा के द्वारा हमेशा नारी सशक्तिकरण(Women empowerment) ,बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ जैसे अभियान चलाये जाते है जिससे समाज में महिलाओं और बेटियों को उचित स्थान मिले और उनके साथ कोई भी शोषण न हो। लेकिन क्या भाजपा के द्वारा ये सभी अभियान सिर्फ एक दिखावा है. जमीनी स्तर पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ा। क्योंकि नारी सशक्तिकरण की बातें करने वाले भाजपा नेता(BJP leader) ही बेटियों के साथ शोषण कर रहे है. हाल ही में झाबुआ से भाजपा के पूर्व विधायक शांतिलाल बिलावल(Former BJP MLA Shantilal Bilawal) बलात्कार केस को लेकर सुर्ख़ियों में आ गए है। उनके खिलाफ एक युवती ने आरोप लगाया है की साल 2004 में पूर्व विधायक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक शोषण किया था। हालांकि इस मामले में पूर्व विधायक की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई है। युवती ने पहले भी दो बार इस मामले में शिकायत की थी लेकिन दबाव के चलते उसने अपना आवेदन वापस ले लिया था।

Indira Gandhi’s Birth Anniversary: इन फैसलों ने इंडिया गांधी को बनाया आयरन लेडी

लेकिन इस बार पुलिस ने युवती की शिकायत पर शांतिलाल बिलावल (MLA Shantilal Bilwal) के खिलाफ धारा 376 ,376 (2 ), 506 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार ग्राम मोहनपुरा की निवासी युवती ने बताया की उसके और पूर्व विधायक के बीच वर्ष 2004 में प्रेम संबध उपजे थे। वर्ष 2005 में पूर्व विधायक की शादी हो गई लेकिन उसके बाद भी वह युवती के साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करता रहा। शांतिलाल बिलावल वर्ष 2013 में विधायक बने थे उसके बाद भी शादी का वादा करते रहे। साथ ही युवती ने कहा की पूर्व विधायक ने हाल ही में अभी 21 सितंबर उसके साथ ज्यादती की है।

हमे NDA से निकालने वाले BJP कौन : शिवसेना

बिलावल के खिलाफ बलात्कार केस सामने आने के बाद राजनीतिक चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है हाल ही में झाबुआ से कांग्रेस विधायक बने कांतिलाल भूरिया(Kantilal Bhuria) ने कहा है की भाजपा के शासन में मध्यप्रदेश(Madhya Pradesh) पूरे देश में महिला संबंधी अपराध में नंबर एक हो गया है। उनके नेता खुद बहन बेटियों के साथ शोषण कर रहे है। अब जाकर भाजपा का असली चरित्र लोगों के सामने आ रहा है। फिलहाल आरोप पूर्व विधायक फरार बताया जा रहा है. जिसकी तलाश की जा रही है। वही इस मामले में पूर्व विधायक ने कहा है की ये कांग्रेस की राजनीतक साजिश है। अभी कुछ दिनों में पंचायत चुनाव होना है जिसमे राजनीतिक लाभ लेने कांग्रेस के नेताओं के द्वारा ये सब किया गया है।

हनीट्रैप में रंगरलिया मनाते नजर आये शिवराज सरकार के मंत्री लक्ष्मीकांत

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.