SI की गोली से जवान घायल, SI सस्पेंड

0

राजस्थान पुलिस के एक जवान को मध्यप्रदेश के रतलाम के एक एसआई (SI) ने गोली मार दी। हालांकि गोली जवान के पैर में लगी जिसका उपचार किया जा रहा है। गोली लगने के बाद तत्काल ही जवान को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा है। वहीं जवान पर गोली चलाने वाले रतलाम के सब-इंस्पेक्टर (SI) को एसपी (SP) गौरव तिवारी ने सस्पेंड कर दिया है। हालांकि राजस्थान पुलिस भी इस मामले में कानूनी कार्रवाई कर सकती है।

Indore News : कांग्रेस सरकार बनने तक पत्नी को नहीं दूंगा गुजारा भत्ता!

Image result for SI की गोली से जवान घायल, SI सस्पेंड

दरअसल पूरा मामला यह है कि किसी फरार आरोपी की तलाश में मध्यप्रदेश के रतलाम से एक पुलिस दल को राजस्थान के उदयपुर रवाना किया गया था। रतलाम से रवाना किए गए दल का नेतृत्व सब-इंस्पेक्टर वीरेंद्र बंधवाल कर रहे थे। मध्यप्रदेश पुलिस द्वारा सूरजपुर थाने को सूचित कर दिया गया था। रतलाम से पहुंचे पुलिस दल को एक स्थानीय होटल में ठहराया गया था। एसआई (SI) वीरेंद्र बंधवाल शुक्रवार रात अपनी टीम को होटल में छोड़कर देर रात तकरीबन साढ़े 12 बजे कार से रवाना हुए। जिस कार से एसआई निकले उस कार में नंबर नहीं था। बिना नंबर की कार को पिंडवाड़ा हाइवे पर उदयपुर पुलिस द्वारा रोका गया। इस बात से एसआई (SI) वीरेंद्र बंधवाल खफा हो गए और जवान पर गोली चला दी। गोली जवान के पैर में लगी।

Image result for SI की गोली से जवान घायल, SI सस्पेंड

उदयपुर पुलिस ने तत्काल ही एसआई को हिरासत में ले लिया। इससे पहले एसआई ने अपने साथियों को सूचित किया की कोई उनकी गाड़ी का पीछा कर रहा है, और उनसे बचने के लिए उन्होंने फायर भी किया है। लेकिन यह बात सामने आई की उन्होंने राजस्थान पुलिस के जवान पर ही फायरिंग की है। इस पूरे मामले में रतलाम एसपी (SP) गौरव तिवारी का कहना है कि, मामले को संज्ञान में लिया गया है। उन्होंने कहा कि गोली चलाने वाले एसआई (SI) वीरेंद्र बंधवाल को तत्काल सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं राजस्थान पुलिस ने वीरेंद्र बंधवाल को हिरासत में लेकर उन पर केस दर्ज किया है। राजस्थान पुलिस एसआई के अलावा उस कार में सवार दीप अग्रवाल को भी गिरफ्तार किया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। राजस्थान पुलिस दोनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी कर सकती है।

आज रात पूरी दुनिया में 1 घंटा गुल रहेगी बिजली, जानें क्यों ?

भाजपा नेता की हत्या से मची सनसनी

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.