website counter widget

कैदी की पत्नी के साथ पुलिसवालों ने किया बलात्कार

0

राजगढ़: नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो (National crime records) द्वारा जारी की गई रिपोर्ट में बलात्कार के मामले में मध्यप्रदेश देशभर में अव्वल स्थान पर है। जो की प्रदेश सरकार के लिए शर्मसार करने वाले आकड़े है। लेकिन ऐसा क्यों है इसका ताजा उदाहरण सामने आया है दरअसल हुआ कुछ ऐसा की समाज में चोरी, डकैती , बलात्कार जैसे मामलों को रोकने के लिए बनाई गई पुलिस के द्वारा ही कुछ ऐसी हरकत की गई है जिसने पूरे पुलिस डिपार्टमेंट को बदनाम कर दिया है (Prisoner Wife Raped By Jail Police In Rajgarh)। खबर है की कुछ पुलिसवालों के द्वारा एक कैदी की पत्नी के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है।

नितिन गडकरी बनेंगे महाराष्ट्र के सीएम ?

जानकारी के अनुसार यह घटना राजगढ़ जिले के सारंगपुर की है (Prisoner Wife Raped By Jail Police In Rajgarh)। सारगंपुर उपजेल में बाद एक कैदी को बीमार बताते हुए कुछ जेल प्रहरियों ने उसकी पत्नी को गाँव से बुलाया और रास्ते में ही उसके साथ बलात्कार करके उसे वापस भेज दिया गया घटना के बाद पीड़ित महिला को जान से मारने की धमकी दी गई महिला ने घटना के दो दिन बाद शाजापुर के सलसलाई थाने में जाकर इस घटना की जानकरी दी जिसके बाद जेल के 2 प्रहरियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

कैदी की पत्नी के साथ पुलिसवालों ने किया बलात्कार

जानकारी के अनुसार यह घटना 1 नवंबर की रात की है जब जेल में पदस्थ दो प्रहरी हरी सिंह और पर्वत सिंह ने शाजापुर के एक गांव में रहने वाली महिला को काल कर यह जानकरी दी की उसका पति बीमार है जिसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। अगर उससे मिलना हो तो अस्पताल आ जाए जिसके बाद महिला अपने पति से मिलने गांव से सारंगपुर आ रही थी। उसी दौरान उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया (Latest News)। अपराधी पुलिसवालों के खिलाफ हरिजन एक्ट धारा 370 सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

भाजपा से अपने विधायकों को आखिर क्यों छिपा रही शिवसेना ?

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.