ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह की प्रेस कॉन्फ्रेंस में छाया अंधेरा, शिवराज ने कसा तंज

0

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कमलनाथ सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह (Priyavrat Singh) मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे तभी बिजली गुल हो गई। इस प्रेस कांग्रेस के दौरान सबसे मजेदार बात तो यह रही कि ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह (Priyavrat Singh) मध्यप्रदेश में बिजली कटौती को लेकर ही प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब प्रियव्रत सिंह (Priyavrat Singh) यह जानकारी दे रहे थे कि मध्यप्रदेश में अब बिजली कटौती बंद हो चुकी है, तभी बिजली गुल हो गई। फिर क्या था मोबाइल की टॉर्च की रोशनी में प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी पड़ी।

मध्यप्रदेश में फिर भाजपा सरकार!

इस घटना ने एक बार विपक्ष को कमलनाथ सरकार पर तंज कसने का मौका दे दिया। इस वाकये पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने चुटकी ली। शिवराज सिंह (Shivraj Singh Chouhan) ने ट्वीट करते हुए कांग्रेस पर तंज कैसा। शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, “ये है मध्यप्रदेश का हाल और ये है ऊर्जा मंत्री की प्रेस कॉन्फ्रेंस… कह रहे थे कि प्रदेश में बिजली कटौती और ट्रिप फाल्ट बंद हो गया है। बस…तभी बत्ती गुल। शायद इसी को कहते हैं सिर मुंडाते ही ओले पड़ना।”

लापता चिदंबरम को ढूंढ रही सीबीआई, क्या ये है बदले की राजनीति ?

दरअसल मध्यप्रदेश में बिजली कटौती की समस्या काफी बढ़ गई है जिस पर कांग्रेस सरकार ने एक्शन लिया और जल्द से जल्द इस समस्या को निपटाने का बीड़ा उठाया। इसके बाद आज यानी मंगलवार को कांग्रेस दफ्तर पार्टी में ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह (Priyavrat Singh) अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दे रहे थे कि प्रदेश में बिजली कटौती की समस्या ख़त्म हो चुकी है। वे जानकारी देने आये थे कि प्रदेश में अब ट्रिप फाल्ट बंद हो चुका है। तभी अचानक बिजली गुल हो जाने से कांग्रेस सरकार की एक बार फिर किरकिरी हो गई। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान तकरीबन 1 मिनट तक बजली गुल रही। इस घटना को मंत्री ने साजिश करार दिया है।

Babulal Gaur Shradhanjali Whatsapp Status : इन संदेशों और फोटो से दें बाबूलाल गौर  को श्रद्धांजलि

Share.