website counter widget

पिस्तौल के साथ टिकटॉक वीडियो बना रहे थे युवक, पुलिस ने दबोचा

0

इन दिनों टिकटॉक(Tiktok) का जादू लोगों के ऊपर सिर चढ़कर बोल रहा है। खासकर युवावर्ग आजकल एक से बढ़कर एक फनी वीडियो बना रहे है। लेकिन कुछ तूफानी करने के में दो युवक पकडे गए है। जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश पुलिस(Madhya Pradesh Police) ने दो लोगों को देशी कट्टे के साथ टिकटॉक वीडियो (TikTok Video With Pistol) बनाने के आरोप में गिरफ़्तार किया है. इन युवकों को वीडियो शूटिंग में देशी कट्टे का उपयोग करने और फिर वीडियो को सोशल मीडिया(social media) प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. ये जानकारी मध्यप्रदेश की मंदसौर पुलिस(Mandsaur Police) ने मीडिया में दी है.

पिस्तौल के साथ टिकटॉक वीडियो बना रहे थे युवक, पुलिस ने दबोचा

एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले के तीसरे आरोपी को वीडियो बनाने के लिए हथियार उपलब्ध कराने के आरोप में गिरफ़्तार किया गया है. वीडियो (TikTok Video With Pistol) बनाने और उसे पोस्ट करने के आरोप में गिरफ़्तार होने वाले युवक का नाम कन्हैया उर्फ काना और राहुल धनगर का नाम शामिल हैं. मल्हारगढ़ थाना प्रभारी दिलीप राजोरिया ने बताया कि, “कन्हैया की आयु 23 और राहुल की आयु 18 साल है. इन दोनों को पुलिस ने मंदसौर ज़िले के मल्हारगढ़ रेलवे स्टेशन रोड पर गैर कानूनी हथियार के साथ एक और वीडियो शूट करते हुए पाया था.”

शिवसेना नेता ने प्रेमिका से पीछा छुड़ाने के लिए दी थी हत्या की सुपारी

जांच के दौरान पूछताछ में पुलिस ने पाया कि दोनों ने मल्हारगढ़ का रहने वाला फिरोज, जिसकी उम्र 25 साल है, उससे 25,000 रुपये में देसी कट्टा ख़रीदा था. फिरोज को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से एक देसी पिस्तौल, तीन गोलियां और वीडियो में इस्तेमाल किए गई दुपहिया वाहन जब्त कर लिया गया है.

सरकार के फैसले पर हाईकोर्ट ने मुहर लगाई, पार्षद ही चुनेंगे मेयर और अध्यक्ष

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.