पारस जैन  पर एक लाख का ईनाम

1

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान जनआशीर्वाद यात्रा से जनता का आशीर्वाद लेने निकले हैं, लेकिन उनको इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं होगा कि उनके नेता-मंत्रियों की कुछ गलतियों का असर पार्टी को होगा। यहां तक कि भाजपा नेता पर एक लाख रुपए का ऐलान तक हो गया है।

दरअसल, सीएम शिवराजसिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा से जुड़े विवादित पोस्टर को लेकर ऊर्जा मंत्री पारस जैन फंस गए हैं। इस पोस्टर में नेताओं को ऊपर और महाकाल को नीचे दिखाया गया है। पोस्टर में पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम शिवराजसिंह चौहान, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रदेश अध्यक्ष राकेशसिंह की तस्वीर को ऊपर स्थान दिया गया है जबकि महाकाल की तस्वीर नीचे लगाई गई है। इसके बराबर में ऊर्जा मंत्री पारस जैन की फोटो है। वहीं सामाजिक कार्यकर्ता विनायक परिहार ने मंत्री पारस जैन को दस जूते मारने वाले को एक लाख रुपए का नकद इनाम देने का ऐलान किया है।

कांग्रेस ने भी इस पोस्टर पर आपत्ति जताई है। कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर इसका विरोध दर्ज किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि यह स्थिति है प्रदेश के मंत्रियों की… इनके लिए नेता पहले और भगवान महाकाल बाद में.. जनआशीर्वाद यात्रा के प्रचार-प्रसार में नेता के फोटो ऊपर और भगवान महाकाल का फोटो उनके नीचे… धर्म के ठेकेदार।

 

Share.