खेत की झाड़ियों में मिला महिला का सिर कुचला शव, इलाके में हड़कंप

0

पन्ना (Panna) : मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में खेत की झाड़ियों में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश (Dead Body Of Woman) मिलने से इलाके में सनसनी मच गई है. महिला के सिर पर धारदार हथियार से गंभीर चोट के निशान मिले हैं. घटना पन्ना जिले के पवई थाना क्षेत्र (Pawai Thana Area) के बघहाई मोड़ की है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस समेत डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम (Dog Squad and FSL team)ने जांच शुरू कर दी है.

Panna Gemstone : हर मुश्किल का हल है पन्ना

पन्ना जिले (Panna distict) के पवई थाना अंतर्गत 6 किलोमीटर दूर बघहाई मोड़ पर अरहर के खेत की झाड़ियों (Dead Body Of Woman) में संदिग्ध परिस्थितियों में एक अज्ञात महिला की लाश मिली है. मृत महिला के शव के आसपास की जांच कराई गई है. महिला की पहचान पास के किसी गांव में रहने वाली के रूप में की गई है. फिलहाल, मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी एस. पी. शुक्ला (Station in-charge S.K. P. Shukla) का कहना है कि मृत महिला के परिजनों से सूचना मिली थी कि अरहर के खेत की झाड़ियों में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश पड़ी है.

Class 1 Student Attempts To Rape : पहली कक्षा के छात्र ने किया दुष्कर्म!

इस सूचना  (Dead Body Of Woman) के बाद तत्काल ही पुलिस अपने दल बल के साथ घटनास्थल पहुंची. साथ ही मौके पर एफएसएल और डॉग स्क्वायड टीम भी पहुंच गई. इस दौरान घटनास्थल की बारीकी से जांच की गई, जांच में महिला के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला करने का पता चला. पुलिस ने प्रथम दृष्टया इसे हत्या का मामला मानते हुए जांच शुरू कर दी है. हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने जल्द इस अंधे कत्ल का खुलासा करने का दावा किया है.

Aaj ka Rashifal : वृश्चिक को नौकरी में सफलता मिलेगी

-Mradul tripathi

Share.