उज्जैन जिले के तराना थाना क्षेत्र में दर्दनाक हादसा

0

मप्र में सड़क हादसे (Ujjain Tarana Accident ) लगातार बढ़ते जा रहे हैं| आए दिन भीषण दुर्घटनाओं के समाचार सामने आ रहे हैं | इस कारण कई लोगों को अपनी जान से हाथ गंवाना पड़ रहा है| हाल ही में उज्जैन जिले से भी ऐसा ही दुखद मामला सामने आ रहा है |

कहां है, जीवन से जंग लड़ते पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली?

प्राप्त जानकारी के अनुसार, उज्जैन जिले के तराना (Ujjain Tarana Accident ) थाना क्षेत्र के ग्राम कायथा के पास शनिवार सुबह कार और यात्री बस के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। इसमें कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक और घायल एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं।

तराना  थाना पुलिस के अनुसार, ग्राम नामदारपुरा निवासी जुनैद शाह का परिवार कार से अजमेर शरीफ जियारत करने के लिए गए थे। अजमेर से लौटते समय शनिवार सुबह करीब छह बजे ग्राम कायथा के पास अंधे मोड़ पर मक्सी से आ रही इंदौर-ग्वालियर ट्रैवल्स की बस से उनकी कार की आमने-सामने से टक्कर हो गई।

VIDEO : आकाश विजयवर्गीय को जमानत नहीं!

तराना (Ujjain Tarana Accident ) थाना टीआई महेन्द्र मुकेशश्री ने बताया कि कार और बस की टक्कर में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हुई है। मृतकों की पहचान ग्राम नामदारपुरा निवासी 35 वर्षीय जुनैद शाह, उनकी पत्नी 29 वर्षीय रज्जो शाह, 28 वर्षीय रेशमा पत्नी जाहिद शाह, नौ वर्षीय जैद पुत्र जुनैद शाह और 11 वर्षीय जेबा पुत्री जाहिद शाह के रूप में हुई है। चार घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत गंभीर होने के कारण दो को इंदौर रेफर कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि बस में करीब 40 यात्री सवार थे। बस के सभी यात्री सुरक्षित हैं। बस चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Vikas Chaudhary Murder Case : कांग्रेस नेता विकास चौधरी हत्याकांड में 2 गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार दोनों वाहनों की रफ्तार तेज थी, जिस कारण कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को उज्जैन के जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उनकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

Share.