जीजा को पाने के लिए बड़ी बहन को उतारा मौत के घाट

0

जीजा-साली पर बने चुटकुले तो सभी ने सुने ही होंगे। जीजा और साली का रिश्ता बेहद ही मज़ाक-मस्ती और नोक-झोंक वाला रिश्ता माना जाता है। लेकिन शाहपुरा से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल एक 19 साल की लड़की ने अपने जीजा के साथ उसकी पत्नी बनकर रहने के लिए अपनी ही बड़ी बहन को मौत (Sister Killed Elder Sister In Jabalpur ) के घाट उतार दिया।

गड्ढे में भरे पानी से पलटा ट्रक, कई की मौत

जी हां यह घटना पूरी तरह से सच है कि एक बहन अपनी ही बहन के पति के साथ उसकी पत्नी बनकर रहना चाहती थी। लेकिन बड़ी बहन (Sister Killed Elder Sister In Jabalpur ) उसके रास्ते की अड़चन बन रही थी जिसके कारण उसने अपनी बड़ी बहन को ही रस्ते से हटा दिया। यह पूरी घटना शनिवार को जबलपुर के शाहपुरा में घटित हुई। आरोपी लड़की कॉलेज छात्रा है और उसने अपने बयान में पुलिस को बताया कि वह अपने जीजा के साथ उसकी पत्नी बनकर रहना चाहती थी। पूछताछ करने के बाद पुलिस ने युवती को अदालत में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने आरोपी युवती के पास से खून से सने हुए उसके कपड़े भी बरामद किए हैं।

Unnao Rape Case : बीजेपी विधायक ने करवाया पीड़िता पर जानलेवा हमला ?

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवती (Sister Killed Elder Sister In Jabalpur ) बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है और वह जीजा के साथ रहने की जिद में कई बार विवाद भी कर चुकी है। पुलिस जानकारी के अनुसार उसका आए दिन ही विवाद होता था। वह अक्सर अपने जीजा के घर पर पहुंच जाती थी और विवाद करती थी। हालांकि उसका जीजा उसे अपने साथ रखने को तैयार नहीं था। आरोपी युवती का नाम शताक्षी राजपूत (19) निवासी शाहपुरा है। शताक्षी शनिवार सुबह भी अपने जीजा के घर पहुंची। जब वह घर पहुंची तब उसकी गर्भवती बड़ी बहन कैथरा मोहल्ला शहपुरा निवासी अभिलाषा (23) पति अनमोल राजपूत नहा रही थी। शताक्षी ने मौका पाकर अपनी बड़ी बहन पर चाक़ू से हमला कर दिया।

थाने में खुद को आग लगाने वाली दुष्कर्म पीडिता की मौत

आस-पड़ोस में रहने वाले लोगों ने बताया कि घटनास्थल से घटना के बाद शताक्षी को मुंह पर कपड़ा बांधकर भागते हुए देखा गया था। इसके बाद पुलिस ने शताक्षी के मोबाइल लोकेशन के माध्यम से उसे शहपुरा-नरसिंहपुर मार्ग से हिरासत में लिया था। फिलहाल इस हत्याकांड में अनमोल राजपूत की कोई भी भूमिका का खुलासा नहीं हुआ है।

Share.