website counter widget

तबीयत ख़राब होने पर गौर एयर एंबुलेंस से दिल्ली रवाना

0

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर को अप्रैल के पहले सप्ताह में पैरालिसिस अटैक आया था। तबीयत ख़राब होने से उनका भोपाल के एक अस्पताल में उपचार चल रहा है| अस्पताल में भर्ती होने के बाद भी उनकी हालत में सुधार नहीं होने के कारण उन्हें आज दोपहर 12 बजे एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाया गया (Babulal Gaur Transferred To Delhi )। उनका गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में इलाज होगा। उनकी बहू और गोविंदपुरा सीट भोपाल से बीजेपी विधायक कृष्णा गौर विधानसभा की कार्यवाही बीच में छोड़कर अस्पताल पहुंचीं। कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम दिग्विजयसिंह ने भी अस्पताल पहुंचकर गौर का हाल जाना।

सड़क हादसे में SDO, उनकी पत्नी तथा दोनों बच्चों की मौत

उल्लेखनीय है कि मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल को भाजपा का गढ़ बनाने वाले बीजेपी के वेटरन लीडर और पूर्व सीएम बाबूलाल गौर गंभीर रूप से बीमार हैं। वे भोपाल के नर्मदा अस्पताल में भर्ती थे। यहां से उन्हें एयर लिफ्ट कर दिल्ली ले जाया गया (Babulal Gaur Transferred To Delhi )। डॉक्टरों की टीम और परिवार के सदस्य उन्हें एंबुलेंस से लेकर एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए।

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर काफी समय से बीमार चल रहे हैं। अभी फिर से तबीयत बिगड़ने पर उन्हें भोपाल के एक निजी नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें सांस लेने में तकलीफ है। वो अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थे। कुछ महीने पहले भी गौर की अचानक तबीयत खऱाब हो गई थी, उस वक्त भी उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Video : नशे में धुत महिला का आतंक, पुलिसवालों को भी नहीं छोड़ा

बाबूलाल गौर (Babulal Gaur Transferred To Delhi ) का काफी लंबे समय तक भोपाल के नर्मदा अस्पताल में उनका इलाज हुआ। ब्रेन में क्लॉटिंग की वजह से गौर के कुछ अंग ठीक से काम नहीं कर रहे थे। आवाज भी लड़खड़ाने लगी थी। आराम मिलने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। अस्पताल से छुट्टी होने के बाद घर में ही डॉक्टरों की टीम पूर्व सीएम के स्वास्थ्य पर नज़र रखे थी।

हालांकि, बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले उनकी तबीयत फिर खराब हुई, इसके बाद फिर से उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया। तब से उनकी तबीयत ठीक नहीं चल रही है। हालत में सुधार नहीं होने के कारण उन्हें इलाज के लिए उन्हें एयर एंबुलेंस से गुड़गांव में मेंदाता अस्पताल ले जाया गया है।

Kulbhushan Jadhav Case : कुलभूषण जाधव का पाकिस्‍तान के आतंकी संगठन ने किया अपहरण

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.