Video : छेड़छाड़ करने वाले मनचले को छात्रा ने सिखाया ऐसा सबक, देखें

0

हैदराबाद में हुए गैंगरेप के बाद भी इस पर अंकुश नहीं लग सका है। अभी भी देश में बलात्कार जैसे अपराध किए जा रहे हैं। अपराधियों को न तो प्रशासन का खौफ है न ही सजा का क्योंकि अपराधियों को गिरफ्तार कर लिए जाने के बाद भी उन पर कोई सख्त कार्रवाई नहीं की जाती। महिला सुरक्षा की बात करने वाली सरकार के सारे दावे झूठे दिखाई देते हैं। आज के दौर में महिला अपने खुद के घर में भी खुद को सुरक्षित नहीं समझ सकती। आए दिन महिलाओं से छेड़छाड़ की कोई न कोई घटना सामने आती है लेकिन इस बार एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे सभी महिलाओं को जरूर शिक्षा लेने की जरूरत है। दरअसल मध्यप्रदेश के बैतूल(Betul Molestation News) में स्कूली छात्राओं को छेड़ने वाले एक मनचले को एक छात्रा ने ऐसा सबक सिखाया कि अब वह दोबारा किसी भी लड़की को छेड़ने से पहले कम से कम 10 बार तो जरूर सोचेगा।

खजराना के प्लास्टिक गोदाम में लगी भयंकर आग, देखें Video

दरअसल पूरा मामला बैतूलबाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बघोली के समेकित स्कूल का है। स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं से गांव से लेकर स्कूल तक के रस्ते में छेड़छाड़ की जाती थी। छेड़छाड़ से परेशान होकर शनिवार को एक छात्रा ने मनचले की जूते से जमकर पिटाई कर डाली। पिटाई के दौरान वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई और डॉयल 100 भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस के सामने भी छात्रा ने युवक की पिटाई करना बंद नहीं किया और उसे लगातार पीटती रही और उसे खूब खरीखोटी सुनाती रही। इसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। भीड़ में मौजूद लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है। सभी लोग छात्रा की हिम्मत की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

निर्भया और प्रियंका रेड्डी के बलात्कारियों को ये जल्लाद लटकाएगा फांसी पर!

शर्मनाक : पोर्न साइट पर 80 लाख लोगों ने तलाशा ‘हैदराबाद गैंगरेप’

बता दें कि जब छात्रा छेड़छाड़ से बेहद परेशान हो गई तो उसने शनिवार को भरकावाड़ी रोड पर मनचले को रोका और अपनी जूती निकालकर उसकी धुनाई करना शुरू कर दिया। जिस तरह छात्रा युवक की पिटाई कर रही है उससे उसके गुस्से का अंदाजा साफ़ तौर पर लगाया जा सकता है। इसके बाद छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने बैतूलबाजार(Betul Molestation News) निवासी नितिन पंवार समेत अन्य लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया। युवक की पिटाई के दौरान ही छात्रा ने कहा कि कई आसामाजिक तत्व शराब के नशे में छात्राओं से छेड़छाड़ करते हैं और समेकित स्कूल परिसर में भी घुस आते हैं। कई बार छात्राओं ने इसकी शिकायत स्कूल के प्राचार्य से भी की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। इससे परेशान होकर छात्रा को इस तरह का कदम उठाना पड़ा।

Prabhat Jain

Share.