website counter widget

Mob Lynching In Neemuch : मोर के शिकार के शक में भीड़ का नरसंहार

0

देश में मॉब लिंचिंग (Mob Lynching) की वारदातों में तेजी से वृद्धि हो रही है। एक के बाद एक ऐसी कई घटना सामने आ रही है, जिनमें मामूली सी बात पर भीड़ नरसंहार पर उतर जाती है। देश के कई हिस्सों से ऐसी वारदातें सामने आने के बाद अब मध्यप्रदेश के नीमच (Mob Lynching In Madhya Pradesh) से फिर ऐसा ही मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि नीमच (Mob Lynching In Neemuch) में मोर चोरी के आरोप में भीड़ ने एक शख्स की पीट-पीट कर हत्या कर दी।

प्रसिद्ध क्रिकेट कमेंटेटर सुशील दोषी ने भाजपा की सदस्‍यता ली

Mob Lynching In Neemuch :

जानकारी के अनुसार, कुकड़ेश्वर थाने के तहत आने वाले लसूडिया आतरी गांव में हत्यारी भीड़ ने मोर चोरी के आरोप में एक बुजुर्ग शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी। गाँववालों का कहना है कि उन्होंने कुछ लोगों को मोर के साथ रंगे हाथ पकड़ा, जिसके बाद उन्होंने उन लोगों की पिटाई की। पिटाई के कारण बुजुर्ग की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है।

सड़क हादसे में कबीर भजन गायक प्रह्लाद टिपानिया घायल

एक दिन पहले भी हुई थी मॉब लिंचिंग

नीमच में मॉब लिंचिंग (Mob Lynching In Neemuch) की ऐसी ही एक और घटना एक दिन पहले भी हुई थी। आज जैसे हत्यारी भीड़ ने मोर के शिकार के कारण कई लोगों की पिटाई की, वैसे ही एक दिन पहले भीड़ ने बकरा चुराकर ले जा रहे तीन लोगों की पिटाई की थी। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ था। युवक जब बकरा चुरा कर भाग रहे थे तब ग्रामीणों ने उन्हें देख लिया, जिसके बाद उन्हें रोककर गांववालों ने इनकी पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचीं और इन युवकों को भीड़ से बचाया। पुलिस ने बकरा चोरी करने के प्रयास में तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया था। जांच में सामने आया कि युवक मंदसौर के रहने वाले थे।

मुख्यमंत्री की बेटी का निधन

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.