Video : मिर्ची बाबा ने कहा शिवराज सिंह कर सकते हैं हत्या!

0

मिर्ची बाबा के नाम से मशहूर बाबा वैराग्यानंद एक बार फिर सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं। दरअसल समाधि के नाम पर गायब होने वाले मिर्ची बाबा ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर एक बड़ा और बेहद गंभीर आरोप लगाया है। मिर्ची बाबा ने एक प्रेसवार्ता में कहा कि उन्हें जान से मारने की साजिश रची जा रही है। मिर्ची बाबा ने 13 अखाड़ों के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी महराज और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जान से मारने का आरोप लगाते हुए कहा वे दोनों मेरी हत्या करवाना चाहते हैं। मिर्ची बाबा ने कहा कि अगर मेरी हत्या हो जाती जाती है तो इसके जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ नरेंद्र गिरी और शिवराज सिंह चौहान होंगे।

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने संसद में मांगी माफी, लेकिन…

प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों के सामने मिर्ची बाबा ने कहा कि उन्हें लगतार फ़ोन पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। मिर्ची बाबा ने कहा कि “मुझे फोन पर धमकियां मिलती हैं कि यदि तुमने नरेंद्र गिरी और शिवराज सिंह के खिलाफ कुछ भी बोला तो तुम्हे गोली मार दी जाएगी।” इसके अलावा मिर्ची बाबा बोले कि मुझे ये आभास हो रहा है कि मुझे मरवा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुझे कॉल करके धमकियां दी जा रहीं हैं। मैंने 5 हजार कॉल डिटेल एसपी, डीएसपी, आईजी, कलेक्टर सभी को उपलब्ध करा दी हैं।

#RIPPriyankaReddy, प्रियंका रेड्डी के साथ जो हुआ वो जानकर दिल दहल जायेगा

इसके बाद मिर्ची बाबा ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने जो भी कहा था उसके लिए वे पूरे देश से माफ़ी मांग चुके हैं फिर भी लोग उन्हें लगातार प्रताड़ित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनसे अभी भी यह कहा जाता है कि उन्होंने समाधि क्यों नहीं ली? इस पर मिर्ची बाबा बोले कि समाधि तो ऐसे लोगों को लेना चाहिए तो लोकसभा सदन में महात्मा गांधी के हत्यारे गोडसे को राष्ट्रभक्त बताने पर तुले हैं। मिर्ची बाबा ने यह भी कहा कि वे बेहद जल्द नया अखाड़ा बनाने जा रहे हैं। जिसकी शुभ समय में विधि सम्मत घोषणा की जाएगी।

गोडसे भक्त प्रज्ञा को अब चुकानी पड़ेगी बड़ी कीमत!

Prabhat Jain

Share.