website counter widget

मंदसौर में पड़ोसी की हैवानियत का शिकार नाबालिग

0

मंदसौर : देश में दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। हाल ही में हैदराबाद की डॉक्टर प्रियंका रेड्डी (Dr. Priyanka Reddy ) के दुष्कर्म और हत्या (Dr. Priyanka Reddy case ) के मामले के बाद से ऐसे मामलों की फिर से झड़ी लग गई है। दिल्ली, बिहार, मध्यप्रदेश सभी जगह से ऐसे मामले लगातार सामने आ रहे हैं। अब मध्यप्रदेश के मंदसौर में भी एक बच्ची के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। मंदसौर में पड़ोसी ने नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार किया जिसके बाद उसे जान से मारने की धमकी दी।

सनकी आशिक ने लड़की को चाकू से गोदा, बाहर आईं आंतें

जानकारी के अनुसार, बलात्कार करने के बाद आरोपी ने नाबालिग लड़की को धमकाया कि यदि वह किसी से बोलेगी तो, उसे जान से मार देगा। घटना से डरी नाबालिग पहले तो शांत रही लेकिन बाद में उसने अपने परिवार वालों को इस बारे में सब बता दिया। लड़की कि बात सुनने के बाद परिजनों ने सिटी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई। घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि 1 दिसंबर को आरोपी लड़की को घुमाने के बहाने से लेकर गया। इसके बाद उसे होटल ले जाया गया जहां उसे नशीला पदार्थ पिलाया गया। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता की मांग भरकर उसे माला पहनाई और शादी का ढोंग किया इसके बाद उसके साथ कुकृत्य किया। घटना की जानकारी सामने आने के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा है। मंदसौर में हुई घटना के पहले ही  इंदौर में भी ऐसा ही मामला सामने आया जहां एक पाँच साल की बच्ची के साथ  दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। इस मामले में अभी भी आरोपी फरार चल रहा है।

India China War : भारत ने अरब सागर में चीनी नौसेना को खदेड़ा

मुरैना में लड़की को मारी गोली

पहले मुरैना जिले में एक लड़के ने एकतरफा प्यार के कारण लड़की को गोली मार दी थी, लड़की की मौके पर ही मौत हो गई थी। घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि मोहिनी की हत्या उस वक्त कर दी गई, जब बुधवार को वह अपनी बहन और सहेली के साथ मंदिर से घर लौट रही थी। मोहिनी की हत्या का आरोपी विशाल हर दिन उसे कोचिंग आने-जाने के दौरान परेशान करता था।

INDORE : फरार जीतू सोनी के नाम पर इनाम

     – Ranjita Pathare 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.