तिरंगे के नीचे देशभक्ति गाने के बैकग्राउंड में पड़े झापड़

0

जी हाँ , आप ही सोचिये की 15 अगस्त पर ध्वजारोहण हो रहा हो देशभक्ति गीत बज रहा हो सारे लोग एकत्रित हों और आप ध्वजारोहण के पश्चात खड़े हैं, इस इंतज़ार में, की अब कोई देशभक्ति प्रस्तुति होगी और प्रस्तुति होती भी है लेकिन कैसी ?

इंदौर में स्वतंत्रता सेनानियों को किया सम्मानित

जी हाँ 15 अगस्त पर स्वत्रंता दिवस के दिन एक महिला टीचर ने अपने सहशिक्षक को संस्कारों का पाठ पढा दिया। पुरुष शिक्षक का कान पकड़ कर जब महिला शिक्षक ने दो चार झापड़ उसके गालों पर क्या जड़े की सारी अकाल ठिकाने लगा दी। साथ ही बड़ी सादगी के साथ महिला शिक्षिका ने राखी के त्यौहार का भी महत्व समझा ही दिया।

गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाली एक शिक्षिका के साथ उसी स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक द्वारा बदतमीजी की गई। इसके बाद शिक्षिका ने बदतमीजी करने वाले शिक्षक को जोरदार सबक सिखाया।ये पूरा घटनाक्रम इंदौर के पास मानपुर के खुरदी गांव के सरकारी स्कूल का है। जहाँ 15 अगस्त को झंडावंदन कार्यक्रम के बाद यहां पढ़ाने वाली शिक्षिका ने एक साथी शिक्षक की पीटाई चालू कर दी। आरोपी शिक्षक को सरे राह चांटे मारने के साथ ही पांव भी पड़वाए। 15 अगस्त को हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आतंकियों के निशाने पर हिंदुस्तान का सबसे स्वच्छ शहर इंदौर!

इस बारे में शिक्षिका का कहना है कि साथी शिक्षक उससे बदतमीजी करता है और फोन कर परेशान करता है। इस बारे में वे पहले भी उसे कई बार समझा चुकी है। वायरल हुए वीडियो में शिक्षिका आराेपी शिक्षक को चांटे मारती दिखाई दे रही है। पुरुष शिक्षक की कॉलर पकड़ते हुए शिक्षिका कहती है कि स्कूल में छोटी लड़कियां भी पढ़ती है आप कल को उनके साथ भी ऐसी हरकतें करेंगे। यह कहते हुए शिक्षिका ने आरोपी को तीन-चार चांटे रसीद कर दिए।

Indore में युवक की सिर कुचली लाश मिलने से हड़कंप

वीडियो में आरोपी शिक्षक यह बाेल रहा है कि उससे गलती हो गई और इस बात की वह माफी मांगता है। इस पर शिक्षिका कहती है कि माफी मांगने से क्या होता है, आपकी हिम्मत कैसे हुई इस प्रकार की हरकत करने की।

Share.