website counter widget

केबल वार में RSS नेता को दिनदहाड़े गोलियों से भूना

0

मंदसौर: मध्यप्रदेश के मंदसौर (Mandsaur News) में विश्व हिंदू परिषद के एक कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान युवराज सिंह चौहान(Yuvraj Singh Chauhan)  के रूप में हुई है। लेकिन हमलावरों का पता नहीं चल सका है। हमला करने वाले बाइक पर सवार थे और गोली मारने के बाद घटनास्थल से फरार हो गये। दिनदहाड़े शहर में हुई हत्या से सनसनी फैल गई है।

40 सेकेंड में गिरा इंदौर का सबसे बड़ा रावण

जानकारी के अनुसार मंदसौर (Mandsaur) के अभिनंदन नगर रेलवे अंडरपास के पास हिंदूवादी नेता युवराज सिंह की आज दिन-दहाड़े गोली मारकर दर्दनाक हत्या कर दी गई. घटना के दौरान युवराज सिंह (VHP Leader Yuvraj Singh Chauhan) वहां एक होटल के पास खड़े थे. तभी बाइक पर 3 अज्ञात हमलावर आए और उन्होंने युवराज सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. गोली उनके चेहरे और सिर में लगी. गोली लगते ही युवराज सिंह वहीं अचेत होकर गिर पड़े. घटना के बाद बदमाश भाग निकले. युवराज सिंह चौहान विश्व हिन्दू परिषद में सह-मंत्री थे. वह पेशे से वकील और केबल नेटवर्क के संचालक थे.

रेलवे की पहल, मात्र 50 रुपए में होगी 16 तरह की जांच

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि बुधवार सुबह करीब 11 बजे युवराज सिंह चौहान (VHP Leader Yuvraj Singh Chauhan) गीता भवन अंडर ब्रिज के पास स्थित बिजली कांउटर पर बिल जमा करने पहुंचे थे। बिल भरने के बाद वे पास ही मौजूद एक होटल में पहुंचे। वे बेंच पर बैठने ही वाले थे कि बाइक पर सवार तीन हमलावर आए और बाइक रोककर एक के बाद एक उन्हें पीछे से तीन गोली मारी। हमलावरों में से पीछे बैठे दो लोगों ने मुंह ढंक रखा था, जबकि बाइक चालक का मुंह खुला था। मौजूद लोगों के अनुसार हमलावर को क्षेत्र में पहले कभी नहीं देखा था, इसलिए पहचान नहीं सके।

Video : थानाध्यक्ष और पुलिस को भीड़ ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

हिंदूवादी नेता युवराज सिंह की मौत की खबर मिलते ही हजारों की संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। एसपी हितेष चौधरी भी पुलिस बल के साथ पहुंचे। पुलिस ने हमलावरों की तलाश में शहर में जगह जगह नाकाबंदी कर दी है। गोली मारने के बाद हमलावर किस दिशा में भागे पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है। इसके लिए पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे भी चेक कर रही है।

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.