अनियंत्रित होकर बस नदी में गिरने से 7 लोगों की मौत, कलेक्टर घायल

0

रायसेन: मध्यप्रदेश(Madhya pradesh) के रायसेन(Raisen) जिले में एक दर्दनाक दुर्घटना में 6 लोगो की मौत हो गई जानकारी के अनुसार देर रात रायसेन जिले में एक यात्री बस अनियंत्रित को सड़क के किनारे बनी हुई रेलिंग को तोड़ते हुए नदी में जा गिरे इस दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई एवं करीब 19 लोग घायल हो गए दुर्घटना के बारे में पता चलने के आस पास के स्थानीय लोग इकट्ठे हो गए (Raisen Bus Fell Into River)। इन लोगो की मदद से घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

असम के बाद कर्नाटक में भी लागू होगा NRC!

पुलिस के अनुसार इस सवारी बस में लगभग 45 यात्री सवार थे। और बस इंदौर से छतरपुर जा रही थी तभी देर रात करीब 2 बजे रायसेन जिले के पास बस अनियंत्रित सड़क के किनारे लगी रेलिंग टकरा गई और उसको तोड़ते हुए नदी में गिर गई (Raisen Bus Fell Into River )। इस दर्दनाक हादसे में एक  2 साल के बच्चे को मिलाकर 6 लोगों की मौत हो गई। और 19 लोग घायल हुए साथ ही अभी कुछ लोग लापता है जिनको पुलिस के द्वारा ढूढा जा रहा है।

इंदौर के मशहूर होटल गुरुकृपा में गंदगी का अंबार

इस दर्दनाक हादसे के बाद पुलिस बचाव दल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और तत्काल प्रभाव से बचाव कार्य शुरू किया जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक सहित वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर घटना की जानकारी लेने पहुंचे। अधिकारियों द्वारा घोषणा की गई की हम घायलों को रेडक्रॉस से 10,000 रुपये देंगे।मृतकों में एक दो साल का बच्चा , 2 महिलायें और अन्य 3 आदमी शामिल है। इस दर्दनाक हादसे के कारणों का अभी पूरी तरह पता नहीं चला है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

परमाणु युद्ध में 10 करोड़ लोग मारे ….

 

-Mradul tripathi

Share.