बुरहानपुर में दिनदहाड़े बैंक डकैती,15 लाख रुपए ले गए डकैत

0

बुरहानपुर : बुरहानपुर(burhanpur) जिला मुख्यालय से 16 किलोमीटर दूर म प्र महाराष्ट्र बॉर्डर पर स्थित बैंक ऑफ़ इंडिया (BOI) में बड़ी बैंक डकैती(Bank robbery) का मामला प्रकाश में आया है। जानकारी के अनुसार हथियारों से लैस अज्ञात बदमाशों ने बैंक में धावा बोल दिया बैंक में उपस्थित कर्मचारियों का मोबाइल छीन लिया उसके उन्हें बंधक बना दिया। बैंक मैनेजर को चाकू के नोक पर रखकर बदमाश नकदी 15 लाख रुपये लूट कर ले गए (Bank Robbery In Burhsnpur)। घटना के कुछ समय पश्चात वहा से गुजर रहे एक बुजुर्ग ने बैंक के अंदर से कर्मचारियों कि आवाज सुनी उसके बाद बुजुर्ग ने कर्मचारियों को छुड़ाया (Burhanpur Bank Loot)। इस सनसनीखेज लूट से आसपास के इलाके में हड़कंप का माहौल है।

भिखारी पाकिस्तान ने चीनी कम्पनियों को दी टैक्स में छूट

इस लूट से बुरी तरह घबराए बैंक कर्मचारियों ने सर्वप्रथम पुलिस को इस घटना की सूचना दी. घटना कि सूचना मिलते ही शाहपुर थाना पुलिसबल आनन्-फानन में घटनास्थल में पहुंची (Bank Robbery In Burhsnpur)। बैंक में लगे हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस लूट को अंजाम देने वाले अज्ञात बदमाशों की खोज में जुटी हुई है। कुछ देर बाद एसपी अजय सिंह, एडिशनल एसपी महेंद्र तारणेकर, नेपानगर एसडीओपी आर एस सेंगर बैंक पहुंचे और घंटों बैंककर्मियों से पूछताछ कि और सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला (Burhanpur Bank Loot)।

क्या राहुल गांधी जाएँगे जेल, कोर्ट में कहा…

इस सनसनीखेज लूट में बैंक मैनेजर विजय पाटीदार के हाथ में चोट आई है (Burhanpur Bank Loot)। पुलिस ने जांच के बाद लगभग 10 से 15 लाख रुपये लूट का अनुमान लगाया है (Burhsnpur News)। पुलिस के द्वारा बदमाशों को खोजने में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है।

पूर्व डिप्टी CM के 30 ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा

-Mradul tripathi

Share.