website counter widget

Dog Transfer In MP : एमपी अजब है ! कमलनाथ सरकार में अब कुत्तों के तबादले

0

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में कांग्रेस सरकार (Indian National Congress) बनने के बाद से लेकर कई अफसरों के तबादले हो चुके हैं। सरकारी कर्मचारियों और अधिकारियों के तबादलों के बीच अब सरकार कुत्तों का तबादला कर रही यही। जिसकी लिस्ट जारी कर दी गई है, आदेश के मुताबिक करीब 46 कुत्तों का तबादला (46 Dog Transfer In MP) किया गया है।

खालिस्‍तान समर्थक गोपालसिंह चावला को पाकिस्तान ने हटाया

23वीं वाहनी विशेष सशस्त्र बल में 46 डॉग हैंडलर के ट्रांसफर के आदेश जारी हुए हैं। इन डॉग हैंडलर्स को उनके डॉग के साथ ही ट्रांसफर किया गया है। इन कुत्तों में स्निफर, नार्को और ट्रेकर डॉग्स शामिल है।

इन नए आदेश में अब मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) के बंगले की सुरक्षा के लिए छिंदवाड़ा से डफी डॉग को खासतौर पर बुलाया गया है।डफी का साथ देने के लिए अब रेणु और सिकंदर भी उनके साथ होंगे। ये तीन स्निफर डॉग है, जिन्हें सीएम हाउस की सुरक्षा के लिए विशेष तौर पर तैनात किया जाएगा। 23वीं वाहिनी विसबल की कमांडेंट सिमाला प्रसाद के मुताबिक सीएम आवास पर जिन स्निफर डॉग (46 Dog Transfer In MP) की पोस्टिंग की गई है वो प्रदेश में सबसे बेस्ट है।

VIDEO : संसद में चला सफाई अभियान, झाड़ू थामे सांसदों का यूं उड़ा मज़ाक

मध्यप्रदेश सरकार के इस कदम (46 Dog Transfer In MP) पर भाजपा के नेताओं ने तंज कैसा है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष और भोपाल के हुजूर विधानसभा क्षेत्र से विधायक रामेश्वर शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा, “हाय रे बेदर्दी कांग्रेस सरकार कुत्तो को तो छोड़ देते … ! पुलिस विभाग ने किए कुत्तो के थोकबंद तबादले। कांग्रेस की कमलनाथ सरकार का वश चले और कोई माल देने वाला मिल जाए तो वो जमीन और आसमान का स्वयं के व्यय पर तबादला कर दे। ”

हाईकोर्ट ने कानून मंत्रालय को जज को हटाने का दिया आदेश

इसके बाद विजेश लुणावत ने ट्वीट किया, “वाह रे कमलनाथ सरकार तबादला उद्योग में कुत्तों (46 Dog Transfer In MP) को भी नही छोड़ा। मध्यप्रदेश में डॉग स्क्वाड के ट्रांसफर। ”

Summary
Review Date
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.