website counter widget

मध्यप्रदेश शासन ने किए कई तहसीलदारों के तबादले

0

मध्यप्रदेश में अधिकारीयों के तबादलों का सिलसिला जारी है। अभी हाल ही में 25 प्रशासनिक अधिकारियों का तबादला किया गया था। मध्यप्रदेश सरकार के इस बड़े फेरबदल में कई अधिकारीयों का स्थानांतरण किया गया था। अब एक बार फिर मध्यप्रदेश सरकार ने तहसीलदारों के तबादले की सूची जारी कर दी है। इस सूची में तहसीलदार सुधीर कुशवाहा का नाम भी शामिल है।

मप्र : विधानसभा का 19 दिवसीय मानसून सत्र आज से

गौरतलब है कि तहसीलदार सुधीर कुशवाहा वही तहसीलदार हैं जिनका नाम अभी हाल ही में विवाद में सामने आया था। दरअसल सीहोर में मंत्री गोविन्द राजपूत निरिक्षण करने पहुंचे थे। उस दौरान मंत्री से तहसीलदार सुधीर कुशवाहा का विवाद हो गया था। इस विवाद के चलते मंत्री ने तहसीलदार सुधीर कुशवाहा को निलबित करने का आदेश दे डाला था। हालांकि उस दौरान पूरा तहसीलदार संघ तहसीलदार सुधीर कुशवाहा के समर्थन में आ गया था। संघ के समर्थन में आने के बाद तहसीलदार सुधीर कुशवाहा को निलंबित नहीं किया जा सका था।

मध्यप्रदेश शासन ने किए कई तहसीलदारों के तबादले

उस समय सरकार को तहसीलदार संघ के दबाव में पीछे हटना पड़ा था। लेकिन इसके बाद अब सरकार ने तहसीलदार सुधीर कुशवाहा को निलंबित करने की जगह पर उनका तबादला कर दिया है। प्रदेश सरकार ने तहसीलदार सुधीर कुशवाहा का तबादला गुना कर दिया है।

तबादला किए जाने वाले तहसीलदारों की सूची

Video : गो तस्करी कर रहे 25 लोगों को 100 गोरक्षकों ने बनाया मुर्गा

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.