website counter widget

मध्यप्रदेश में तबादलों का सिलसिला जारी

0

विधान सभा चुनाव के बाद से जब से मध्यप्रदेश में कांग्रेस सत्ता में काबिज हुई है, तब से कमलनाथ सरकार प्रशासनिक अधिकारीयों की फेरबदल कर रही है। मध्यप्रदेश में तबादलों का सिलसिला लगातार जारी है। प्रदेश की कमलनाथ सरकार एक के बाद कई अधिकारीयों के तबादले कर रही है। प्रदेश की सत्ता में आते ही कमलनाथ सरकार ने कई आईएएस (IAS) अफसरों के तबादले कर डाले थे। मई माह में कमलनाथ सरकार ने  21 आईएएस अफसरों के तबादले किये थे।

विधायक की बागी बेटी साक्षी के पति की पहले हो चुकी है सगाई

इसके बाद 5 जून को एक बार फिर कई अधिकारीयों के तबादले किए गए। प्रदेश सरकार ने तबादलों पर लगे प्रतिबन्ध को हटाते हुए कहा था कि जुलाई माह तक तबादले जारी रहेंगे। इसके बाद इसी माह यानी 6 जुलाई को प्रदेश की कमलनाथ सरकार ने कई तहसीलदारों के तबादले किए थे। अब सूबे की कमलनाथ सरकार ने शिक्षा विभाग के अधिकारीयों के तबादले किए हैं। अधिकारीयों के तबादले की सूची मध्यप्रदेश सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी कर दी गई है।

वीरेंद्र सहवाग की पत्नी के साथ बड़ी धोखाधड़ी

विभाग द्वारा जारी की गई इस तबादले की सूची में माध्यमिक शिक्षा मंडल, भोपाल के अध्यक्ष के अलावा मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव और सचिव का नाम शामिल है। माध्यमिक शिक्षा मंडल के अध्यक्ष इकबाल सिंह बैंस को राजस्व मंडल ग्वालियर का अध्यक्ष बनाया गया है। जबकि  उच्च शिक्षा विभाग की अपर मुख्य सचिव सलीना सिंह का तबादला माध्यमिक शिक्षा मंडल, भोपाल कर दिया गया है। सलीना को भोपाल शिक्षा मंडल का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

ममता बनर्जी बनेगी कांग्रेस अध्यक्ष !

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.