आरोपी के पति का बड़ा बयान मेरी पत्नी के बड़े मंत्रियों से संबंध:Honey trap

0

भोपाल: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के हाई प्रोफाइल मामले हनी ट्रैप (Honey Trap Case) में हर रोज बड़े खुलासे हो रहे है। अब इस मामले में भोपाल(Bhopal) के नेहरू नगर से एक महिला को गिरफ्तार(Arrest) किया गया है। गिरफ्तारी के समय आरोपी महिला का पति भी वही मौजूद था। महिला के पति ने इस बात को स्वीकार किया है की मेरी पत्नी के संबंध हाई प्रोफाइल मंत्रियों से थे। लेकिन साथ ही उसने कहा की हमने इस बात का कभी गलत फायदा नहीं उठाया किसी को ब्लैकमेल नहीं किया। और पुलिस(Police) ने मेरी पत्नी को क्यों गिरफ्तार किया है जब उसके खिलाफ कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई तो , पुलिस के द्वारा इस प्रकार बेक़सूर को गिरफ्तार करके किसी दूसरे आरोपी को बचाने की कोशिश की जा रही है (Madhya Pradesh Honey Trap Racket)। और पुलिस ये काम किसी के कहने के आधार पर कर रही है।

बाढ़ राहत के लिए पीएम मोदी से एमपी सीएम ने मांगे 16 हजार करोड़

भोपाल से गिरफ्तार की गई महिला अब इंदौर जेल में बंद है। आरोपी महिला के मीनल रेसीडेंसी स्थित घर के पड़ोसी से 14 लाख रुपये बरामद हुए है. पुलिस ने आरोपी महिला के पति और उसके बेटे के पास से कई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस जप्त की थीं, लेकिन पुलिस ने पति, बेटे और तीन पड़ोसियों को जांच के बाद छोड़ दिया है।

प्रिया दत्त बेचती है चुनाव के टिकट!

नेहरू नगर से गिरफ्तार की गई महिला के पति ने कहा कि मिनाल रेसीडेंसी में रहने वाली आरोपी महिला ने मेरी पत्नी का नाम लिया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। रिवेरा टाउन में रहने वाली आरोपी महिला से भी मेरी पत्नी का कोई संबंध नहीं है। दर्ज कराई गई रिपोर्ट में मेरी पत्नी का कही नाम नहीं है और न ही इस मामले में मेरी पत्नी के बारे में कोई सबूत मिले है। मेरा कोई एनजीओ नहीं है. न ही मेरी पत्नी के द्वारा मुझे कोई टेंडर दिलवाया गया है। हां रिवेरा टाउन में रहने वाली आरोपी महिला के भाई के एनजीओ को करोड़ों के काम मिले हैं। और इस महिला ने कई नामी लोगो को फंसा रखा था।

गाँधी जयंती पर RSS कि गणवेश में दिखे नाथूराम गोडसे

-Mradul tripathi

Share.