Video : कोर्ट में वकीलों ने ही दे डाली बलात्कारी को सजा

0

महू : हैदराबाद में हुए गैंगरेप (Hyderabad Gangrape) के बाद से जहां पूरा देश आक्रोशित हो उठा वहीं उसके बाद आरोपियों के एनकाउंटर से सभी को शांति मिली। हालांकि अभी तक लोगों के जख्म पूरी तरह से भरे नहीं हैं क्योंकि इस तरह की वारदात लगातार हो रही हैं और लोग बलात्कारियों को फांसी पर लटकाने या फिर उनका एनकाउंटर करने की मांग कर रहे हैं। इंदौर शहर के महू से भी इसी तरह की एक घटना बीते दिनों उजागर हुई थी। भारतीय संविधान के जनक बाबा भीमराव अंबेडकर (Baba Bhimrao Ambedkar) की जन्मस्थली महू में एक 4 वर्षीय मासूम के साथ बर्बरता (Rape With 4 year old innocent) की गई। इसके बाद उसकी हत्या कर उसे एक खंडहर में फेंक दिया गया। हालांकि इस वारदात के कुछ ही दिन बाद पुलिस ने मासूम से बलात्कार कर उसकी हत्या करने वाले आरोपी अंकित नामक शख्स को हिरासत में ले लिया था।

अब टॉयलेट की समस्या से परेशान हुए डोनाल्ड ट्रंप

बलात्कारी अंकित को जब पुलिस अदालत में प्रस्तुत करने के लिए उसे अदालत लेकर पहुंची तो यहां मौजूद वकीलों का गुस्सा उबल पड़ा। हैदराबाद गैंगरेप (Hyderabad Gangrape) से मिले जख्म फिर से ताजा हो गए और वकीलों ने आरोपी को देखते हुए उसे तबियत से धुन (Lawyers beaten up rapist) डाला। वकीलों के गुस्से को देखते हुए पुलिस ने जल्दी से आरोपी को गाड़ी में बैठाया और उसे जेल भेज दिया। बता दें वकील लगातार आरोपी (Rape With 4 year old innocent) को जल्द से जल्द फांसी देने की मांग कर रहे हैं। आरोपी को 3 दिन की रिमांड के बाद आज महू की अदालत में पेश किया गया था।

SC में Hyderabad Encounter, मानवाधिकार आयोग की टीम कर रही जांच

महू में हुई इस वारदात (Rape With 4 year old innocent) के बाद से महू सहित पूरा जिला आक्रोशित है। गिरफ्तार किए गए आरोपी को 3 दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर भेजा गया था। रिमांड ख़त्म होने के बाद आज उसे अदालत के समक्ष पेश किया जाना था। पुलिस आरोपी को लेकर अदालत पहुंची थी। अदालत के पेशी के बाद पुलिस जैसे ही आरोपी को लेकर बाहर निकली तो वकीलों का पारा सांतवे आसमान तक पहुंच चुका था। पुलिस द्वारा आरोपी को सुरक्षित गाड़ी तक पहुंचाने की कोशिश की जा रही थी लेकिन वकीलों ने कड़ी सुरक्षा के बावजूद आरोपी को धुन डाला (Lawyers beaten up rapist)। हालांकि पुलिस आरोपी को वकीलों से बचाकर गाड़ी में बैठकर जेल ले गई। लेकिन इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग लगातार आरोपी को फांसी पर चढ़ाए जाने की मांग कर रहे हैं।

उन्नाव की बेटी का हाल देख मां ने छह साल की बच्ची को किया आग के हवाले

Prabhat Jain

Share.